हमारी सरकार आने के बाद अधिकारीयों को ‘मुर्गा’ बनाएंगे, भाजपा नेता का विवादित बयान

0

कोलकाता: एन पी न्यूज 24 – भाजपा महासचिव और पश्चिम बंगाल के पार्टी प्रदेशाध्यक्ष कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल में अधिकारियों को धमकी दी है। शुक्रवार को यहां पुरुलिया में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

यहां जनता को संबोधित करते हुए, कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, “हमारी सरकार आने के बाद, हम अधिकारियों को मुर्गा बना देंगे।” वहीं, कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, “हमने उन सभी अधिकारियों की एक सूची तैयार की है जिन्हें मुर्गा बनाना हैं. इसके अलावा, अगर सरकारी अधिकारी हमारे कार्यकर्ताओं को परेशान करते हैं तो हम चुप नहीं रहेंगे। हमने चूड़ियाँ नहीं पहनी हैं. हम ईमानदारी से काम कर रहे हैं. ऐसा नहीं है कि हम मर्यादा नहीं तोड़ सकते.”

अपने विवादित बयान के कारण कैलाश विजयवर्गीय पहले से ही चर्चा में हैं। अब इस ताजा वीडियो के आमने आने के बाद वे फिर से विवादों में घिर गए हैं. इस विवादित वीडियो के वायरल होने से हर जगह उनके बयान की आलोचना हो रही है.

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले कैलाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश के इंदौर में एक अधिकारी को धमकी देते आग लगाने का बयान दिया था। उनके बयान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कैलाश विजयवर्गीय इंदौर संभागीय आयुक्त आकाश त्रिपाठी से मिलने जा रहे थे। हालांकि, उन्होंने मिलने से इनकार कर दिया। इस पर झुंझलाए कैलाश विजयवर्गीय ने अधिकारी को सीधे धमकी देते हुए कहा था कि, “इंदौर में आग लगा दी जाएगी.”

बता दें कि पिता की तरह  कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय भी उस समय विवादों में आ गए थे तब, उन्होंने इंदौर नगरपालिका के अधिकारी को बल्ले से मारा था. हालांकि इस मामले पर नरेंद्र मोदी ने भी नाराजगी जताई थी. आकाश विजयवर्गीय को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था और उन्हें जमानत दिए जाने से पहले कुछ दिन जेल में बिताने पड़े थे।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.