सोनम कपूर के साथ फ्लाइट में हुआ कुछ ऐसा, कहा – ‘अब कभी नहीं जाऊंगी’

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सोनम कपूर अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। जिसके बाद से ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, सोनम ने ब्रिटिश एयरवेज पर ये आरोप भी लगाए हैं कि एक ही महीने में दो-दो बार उनका सामान मिसप्लेस कर दिया, जिससे उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस मामले के बाद सोनम सरेआम भड़क गयी और खरी खोटी सुनाई।

 

सोनम ने गुस्सा करते हुए कहा कि वो अब दुबारा कभी भी इससे यात्रा नहीं करेंगी। सोनम के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सोनम के ट्वीट के बाद ब्रिटिश एयरवेज ने अपनी सफाई दी है। सोनम के ट्वीट को पढ़ने के बाद एयरलाइन कंपनी ने जवाब देते हुए लिखा कि आपका सामान मिलने में आपको देरी हुई ये जानकर हमें खेद है सोनम। जब आपने एयरपोर्ट पर इस बारे में बताया तो क्या आपको ट्रैकिंग रिफरेन्स नंबर दिया गया था?। ब्रिटिश एयरवेज के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए सोनम ने जवाब देते हुए लिखा कि ये सब किया जा चूका है लेकिन ये बहद असुविधाजनक है। आप लोगों को इसपर ध्यान देना चाहिए। ये बदतर सर्विस और कुप्रबंध को दर्शाता है।

 

इससे पहले सोनम ने ट्वीट किया था कि ये तीसरी बार है जब मैं ब्रिटिश एयरवेज से यात्रा कर रही हूं इस महीने और दूसरी बार ऐसा हुआ है जब इन्होंने मेरा सामान घुमा दिया। मैंने अपना सबक सीख लिया है। अब मैं कभी भी ब्रिटिश एयरवेज से यात्रा नहीं करूंगी।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.