BIG BREAKING NEWS: अंतर्राष्ट्रीय ‘भजन’ गायक अजय पाठक सहित पत्नी और बेटी की हत्या,  अपहृत बेटे सहित 4 शव बरामद

0

नई दिल्ली: एन पी न्यूज 24 – नए वर्ष की शाम को देश के लोग जहां नए साल के स्वागत की तैयारी कर रहे थे, उसी समय बेहद ही बुरी खबर सामने आई। एक अंतरराष्ट्रीय गायक और उसके पूरे परिवार की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. वहीं उनका 10 साल का बेटा रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गया था, उसका भी शव भी बरामद किया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह रोंगटे खड़े कर देने वाली ट्रिपल मर्डर की घटना उत्तर प्रदेश के शामली की है।

इस ट्रिपल मर्डर के बाद से शामली जिले में सनसनी फ़ैल गई है. अंतरराष्ट्रीय गायक अजय पाठक सहित परिवार के तीन सदस्यों की धारदार हथियार से जघन्य हत्या कर दी गई। उनके बेटे का शव बुधवार को मिला था।

अजय पाठक के साथ उनकी बेटी वसुंधरा पाठक (उम्र-12) और पत्नी स्नेहा पाठक (उम्र-36) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे। घर के अंदर हुई घटना की जांच में फोरेंसिक टीम भी शामिल थी।

यह घटना ठाणे आदर्श मंडी इलाके की पंजाबी कॉलोनी में हुई। अंतर्राष्ट्रीय गायक अजय पाठक यहीं पर  अपने परिवार के साथ रहते थे। कहा जा रहा है कि अजय पाठक का घर कल रात से बंद था। नए साल की पूर्व संध्या पर, पुलिस ने अजय पाठक, उनकी पत्नी स्नेहा पाठक और बेटी वसुंधरा पाठक के शवों को बंद घर के अंदर पाया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई। वहीं, मृतक अजय पाठक का 10 वर्षीय पुत्र भागवत भी संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था.

एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। जिलाधिकारी अखिलेश कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल घटना के बाद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं बंद घर के अंदर तीनों शवों को कब्जे में लेकर घटना की फोरेंसिक जांच जारी है।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.