आग लगाने के लिए पेट्रोल और डीजल तैयार रखे : कांग्रेस के नेता का वीडियो वायरल 

0

उड़ीसा : एन पी न्यूज 24 – उड़ीसा में कांग्रेस के नेता और पूर्व मंत्री प्रदीप मांझी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.  वीडियो में  प्रदीप मांझी फ़ोन पर आग लगाने के लिए पेट्रोल और डीजल तैयार रखने का आदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को देते दिख रहे है.

उड़ीसा के नबरंगपुर में रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार और हत्या मामले में गुरुवार को नबरंगपुर में कांग्रेस ने 12 घंटे का बंद बुलाया था. इस दौरान प्रदीप मांझी कार्यकर्ताओं को फ़ोन पर कह रहे है कि  पेट्रोल और डीजल तैयार रखे. आपको आदेश मिलने के बाद हर तरफ आग लगाना है. इस दौरान स्थानीय मीडिया का कैमरा चालू होते हुए भी प्रदीप मांझी ने विवादित बयान दिया जो कैमरे में कैद हो गया. इसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

प्रदीप मांझी ने इस मामले में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं अब और चुप नहीं रह सकता हूं।  पहले प्रथम कुंडली में एक नाबालिग के साथ गैंग रेप हुआ. अब नबरंगपुर में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप करके उसकी हत्या कर दी गई. इन सब मामलों को लेकर सरकार ने अब तक कोई ठोस निर्णय नहीं लिया है. गांधी जी के सिद्धांतों का पालन करते हुए जब हम गरीब को न्याय नहीं दे सकते है तो नेताजी सुभाषचंद्र बोस के विचारों पर चलना हमारी मज़बूरी है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.