जम्मू कश्मीर में आतंकियों की उलटी गिनती शुरू, शुरू होगा आतंकियों का सफाई अभियान, डीजीपी का बयान – खोजो, निकालो और मारो 

0

श्रीनगर : एन पी न्यूज 24 – जम्मू कश्मीर में काफी समय से शांति बनी हुई है. इस शांति को बनाये रखने के लिए सरकार और कड़े कदम उठाने जा रही है. यहां आंतकी गतिविधियों को अंजाम देने वाले आंतकियों को ठिकाने लगाने की शुरुआत हो गई है. सेना और जम्मू कश्मीर ने राज्य में आतंकियों के सफाई का बड़ा अभियान शुरू कर दिया है. राज्य के डीजीपी दिलबाग सिंह ने साफ रूप से पुलिसकर्मियों को कह दिया है कि एक एक आंतकियों के आका और उनके गुर्गो को ढूंढ ढूंढ कर मारो।

आत्मसमर्पण करने वाले आतंकियों का स्वागत 
उन्होंने कहा कि अगर आतंकी आत्मसमर्पण करते है तो उनके साथ कुछ नरमी बरती जा सकती है लेकिन उन्होंने आत्मसमर्पण नहीं किया तो उन्हें ढूंढ के मारा जाएगा। उन्होंने पुलिस के आला अधिकारियों से कहा है कि आंतकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया जाये ताकि वह बाहर निकले। बताया जा रहा है कि राज्य में अभी भी कई आतंकी मौजूद है और वह किसी खास मौके की  तलाश में है.
दिलबाग सिंह ने कहा कि जो आतंकी आत्मसर्पण करते है उनका स्वागत है नहीं तो किसी  को भी छोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि देश के कानून से बड़ा कोई नहीं है. कानून तोड़ने वालों को किसी भी तरह की राहत नहीं मिलेगी।
उन्होंने कहा कि अभी तक राज्य में आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाया गया और इसमें सफलता भी मिली है. लेकिन अभी भी कई आतंकी है जीका सफाया बाकी है.
सेना और राज्य पुलिस को मिलकर काम करने के निर्देश 
बता दे कि राज्य में आतंकवादी घटनाएं कम हुई है. सेना ने अगस्त में कई बड़े आतंकियों को मार गिराया जिसमे राज्य पुलिस की भी बड़ी भूमिका रही. इसलिए उन्होंने पुलिस अफसरों से सेना के साथ मिलकर आतंकियों के खिलाफ अभियान छेड़ने के निर्देश दिए है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.