30 वर्ष का चोला उतर फेंका है, भाजपा चाहे जितना भी प्रयास कर ले लेकिन वापसी के दरवाजे स्थाई रूप से बंद है

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – शिवसेना के मुख्यपत्र सामना के एडिटोरियल में शनिवार को एक बार फिर से भाजपा पर जमकर निशाना साधा गया है. इसमें कहा गया है कि भाजपा और शिवसेना का गठबंधन स्थाई रूप से टूट गया है. गठबंधन स्थाई रूप से टूट गया है. कहा गया है कि भाजपा चाहे जितना भी प्रयास कर ले लेकिन अब वापसी के दरवाजे बंद हो गए है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे विधानसभा में पिछले 30 वर्षों की दोस्ती को फेक देने की घोषणा की. ऐसे में मैं फिर से आऊंगा कहने वाले की संभावना पर पूरी तरह से विराम लग गया है.

आज हंगामे  के आसार 
शनिवार को नागपुर में चल रहे शीतकालीन सत्र में भी हंगामे के आसार है. छठे दिन यह अधिवेशन समाप्त हो जाएगा। दोनों सभागृह में सत्ताधारी पार्टी की तरफ से विदर्भ के संबंध में प्रस्ताव रखेगी। जबकि विरोधी पक्ष की तरफ से बेमौसम बारिश में हुए किसानों के नुकसान की भरपाई का अंतिम प्रस्ताव रखा जाएगा। ऐसे में सत्ताधारी और विरोधी दल के फिर से आमने सामने आने की संभावना है. इसके साथ ही आज सरकार जीएसटी सुधार विधेयक भी रखेगी।
शिवसेना ने 30 वर्षो से पहना चोला उतार फेंका है 
शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि 2019 में  फडणवीस और उनके माईबाप ने दिए वादों का पालन नहीं किया एयर महाराष्ट्र की राजनीति के बेकार होने का वक़्त आ गया. अब भाजपा ने शिवसेना का चोला खोलकर फेंक दिया है. ऐसे में होठ लाल और मुँह में पाउडर लगाकर खिड़की में बैठे खिड़की को बंद कर दे.  उन्होंने कहा कि किसके कांधे पर किसका चोला यह खेल पिछले 30 वर्षो से चल रहा था. इस चोले को उतार फेंकने की घोषणा मुख्यमंत्री ने की.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.