दिल्ली मेट्रो की सेवा बहाल, 3 स्टेशन अभी भी बंद

0

 

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 –  दिल्ली मेट्रो के सभी स्टेशनों के प्रवेश व निकास द्वार शुक्रवार को खोल दिए गए हैं, लेकिन नई जानकारी के अनुसार, जामिया मिलिया इस्लामिया सहित तीन स्टेशन अभी भी बंद रहेंगे। डीएमआरसी ने एक ट्वीट में कहा, “जामिया मिलिया इस्लामिया, जसोला विहार और शाहीन बाग मेट्रो स्टेशनों के प्रवेश व निकास द्वार बंद हैं। ट्रेन इन स्टेशनों पर नहीं रूकेंगी।” हालांकि इसके साथ यह भी कहा गया, “बाकी के सभी स्टेशन खुले हैं और सेवाएं सामान्य हैं।”

गुरुवार की शाम को दिल्ली मेट्रो के 20 में से 18 स्टेशनों के प्रवेश व निकास द्वार खोले गए जिन्हें नागरिकता (संशोधन) अधिनियम के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों के एहतियाती उपायों के मद्देनजर गुरुवार सुबह बंद कर दिया गया था।

दिल्ली मेट्रो ने एक ट्वीट में कहा कि जिन स्टेशनों के प्रवेश व निकास द्वार खोले गए हैं, वे राजीव चौक, विश्वविद्यालय, पटेल चौक, केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन और लोक कल्याण मार्ग हैं।

कुल मिलाकर, दिल्ली मेट्रों के 20 स्टेशनों में पूरे दिन मेट्रो रेल की सेवाएं बाधित रहीं, हालांकि राजीव चौक, मंडी हाउस और केंद्रीय सचिवालय स्टेशनों पर इंटरचेंज की सुविधा उपलब्ध थी।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.