SBI : बैंक दे रहा बंपर ऑफर! आधी से भी कम कीमत पर खरीदें प्रॉपर्टी, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 –देश का सबसे बड़ा बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ग्राहकों को बंपर ऑफर दे रहा है।  बैंक 5 नवंबर 2019, से मेगा ई-ऑक्शन करने जा रहा है। जिसमें देशभर के कई शहरों की शानदार प्रॉपर्टीज की नीलामी होगी। एसबीआई अपने ई-नीलामी में उन आवासीय और कॉमर्शियल प्रॉपर्टी की नीलामी करेगा, जो डिफॉल्टर्स की हैं यानी ये डिफॉल्टर्स बैंक का लोन नहीं चुका पाए। इसलिए बैंक इनकी प्रॉपर्टी को नीलाम करके अपनी बकाया राशि वसूलना चाहता है। प्रॉपर्टी की नीलामी से मिली रकम से एसबीआई अपने लोन अमाउंट को पूरा करेगा।

अगर आप घर, दुकान या कोई कमर्शियल प्रॉपर्टीज खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास एक बेहतरीन मौका है। इन प्रॉपर्टी को खरीदने के लिए आपको एसबीआई से ही लोन मिल जाएगा।

ऐसे करें रजिस्ट्रेशन –
मेगा ई-नीलामी में रजिस्टर करने का आज आखिरी मौका है। रजिस्टर करने का प्रोसेस काफी आसान है। बेहद कम डिटेल देकर आप नीलामी में हिस्सा ले सकते हैं. यह डिटेल पहचान और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ली जाती है। एक बोली लगाने वाले के रूप में खुद को रजिस्टर कराने के लिए कुछ चरण में प्रक्रिया पूरी करनी होती है।

– सबसे पहले एक वेबसाइट http://sbi.auctiontiger.net  या www.bankeauctions.com पर विजिट करें।
– अब यहां Registration पर जाएं।
– जिसके बाद Registration as an individual or Organisation को सलेक्ट करें।
– अब यहां जरूरी जानकारियां भरें।
– फिर User Agreement and Privacy Policy को रीड करें।
– अब Register पर क्लिक करें।

इस ई-नीलामी या ई-ऑक्शन की ज्यादा जानकारी के लिए आप +91-79-61200554/ 587/ 594/ 598/ 559 फोन नंबर या 09265562821, 09265562818, 09374519754 मोबाइल नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। ईमेल आईडी [email protected] पर भी संपर्क कर सकते हैं।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.