मप्रः हॉकी के 4 नेशनल प्लेयर्स की सड़क दूर्घटना में दर्दनाक मौत, 3 घायल

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जताया शोक  

0

होशंगाबाद : एन पी न्यूज 24 –आज सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 4 नेशनल हॉकी प्लेयर्स की दर्दनाक मौत हो गई है. यह हादसा होशंगाबाद-इटारसी के बीच NH-69 पर उस वक्त हुआ जब खिलाड़ियों की तेज रफ्तार कार रैसलपुर गाँव के पास एक पेड़ से टकरा गई. कार में कुल 7 हॉकी प्लेयर सवार थे. यह टक्कर इतनी खतरनाक थी कि 4 प्लेयर्स ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि बाकि 3 की हालत गंभीर है.

मृतकों की पहचान शाहनवाज खान( इंदौर), आदर्श हरदुआ( इटारसी), आशीष लाल( जबलपुर) और अनिकेत के रूप में हुई है. ये सभी मध्य प्रदेश की हॉकी एकेडमी के खिलाड़ी थे.

ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने आए थे
बता दें कि ये सभी खिलाड़ी होशंगाबाद में जारी ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में भाग लेने आए हुए थे. लेकिन यह टूर्नामेंट उनकी जिंदगी का आखरी टूर्नामेंट साबित हुआ. बताया जा रहा है कि टीमों के अधिक संख्या होने के कारण, कुछ खिलाड़ियों के रुकने की व्यवस्‍था इटारसी में की गई थी, जो की होशंगाबाद से थोड़ी दूरी पर ही. यह सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी गाड़ी से इटारसी जा रहे थे, लेकिन अचानक कार का संतुलन बिगड़ने से यह हादसा हो गया. कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि पेड़ से टकराते ही, यह सड़क के नीचे गिर गई. नतीजतन कार की भी पूरे परखच्चे उड़ गए.

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी ट्वीट करके मृतक खिलाड़ियों के परिवार के प्रति संवेदनाएं जताई हैं।

DM ने दिए जाँच के आदेश
उक्त घटना की अधिक जानकारी देते हुए होशंगाबाद के प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा ने बताया कि, घायलों का स्प्तल में ईलाज जारी है. अगर आवश्यकता हुई तो उन्हें रेफर कर दिया जाएगा. उन्होंने आगे बताया कि, DM होशंगाबाद के द्वारा मामले की उचित कार्रवाई के निर्देश दे भी दिए गए हैं.

visit : www.npnews24.com  

Leave A Reply

Your email address will not be published.