BSNL

बीएसएनएल को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय

 पुणे : एन पी न्यूज 24 –  केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने रविवार को पुणे में बताया कि बीएसएनएल और सार्वजनिक रोजगार को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए है लेकिन आचारसंहिता होने के कारण उसकी विस्तृत जानकारी नहीं दी जा सकती।

पुणे में आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि जब वर्ष 2014 में केन्द्र में भाजपा की सरकार आई तब महज दो मोबाईल कंपनियां थी। अब 268 मोबाईल कंपनियां हो गई है जिनके जरिए छह लाख रोजगार तैयार हुए है। सूचना तकनीक क्षेत्र में 40 लाख लोग काम कर रहे है। मुद्रा योजना के अंतर्गत 14 करोड़ युवकों को कर्ज दिया गया। सड़क निर्माण, बिजली, मेट्रो का भी काम शुरू है। वहां भी रोजगार उपलब्ध हो रहे है। सरकार ने बीएसएनएल और सार्वजनिक रोजगारों को लेकर महत्वपूर्ण निर्णय भी लिए है लेकिन चुनाव आचारसंहिता होने के कारण मैं इस पर अधिक नहीं बोल सकता।

वह बयान पीछे

मंुबई में शनिवार को हुई पत्रकार वार्ता में रविशंकर प्रसाद ने एक ही हफ्ते में तीन सिनमों ने 120 करोड़ रूपयों की कमाई की। फिर मंदी कहां है? ऐसा बयान किया था। उस पर सफाई देते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मंुबई यह सिनमा की राजधानी है। पत्रकार वार्ता में मंदी को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब मैं दे रहा था। सरकार की उपाययोजनाआें के बारे मंे बता रहा था। उस समय सिनमा क्षेत्र से पूछे गए सवाल के संदर्भ में मैं ने बयान किया था लेकिन उसका गलत अर्थ निकाला गया। मैं बहुत ही संवेदनशील इंसान हूं। इसलिए उक्त बयान मैं पीछे ले रहा हूं।

visit : www.npnews24.com  

More Reading

Post navigation

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *