जम्मू कश्मिर में बढ़े हुए आतंकवाद के लिए कांग्रेस जिम्मेदार

रविशंकर प्रसाद ने लगाया आरोप

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 –  केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने रविवार को पुणे में कहा कि जम्मू और कश्मिर में 70 सालों से अनुच्छेद 370 लागू था जिस कारण वहां आतंकवाद बढ़ता गया। बेरोजगारी बढ़ती गई। महिलाएं असुरक्षित थीं। इन सभी घटनाओं के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है।

पुणे में आयोजित वकिलों के सम्मेलन में रविशंकर प्रसाद शामिल हुए थे। इस समय उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मिर की जनता एक बेहतरीन जिंदगी जी सके इसलिए भाजपा ने अनुच्छेद 370 हटाने का फैसला लिया। उसको लेकर गलत चर्चाएं की जा रही है। विपक्षों द्वारा भाजपा को लक्ष्य किया जा रहा है। पिछले 70 सालों से अनुच्छेद 370 लागू था। इस वजह से वहां आतंकवाद बढ़ता गया। इसलिए राहुल गांधी, शरद पवार अनुच्छेद 370 से देश को क्या फायदा है यह बताएं।

उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में महाराष्ट्र में भाजपा सरकार ने सर्वसामान्य जनता की समस्याएं सुलझाई है। महाराष्ट्र में अब तक जिन पार्टियों ने सत्ता का उपभोग लिया है उन्होंने कभी भी सर्वसामान्य जनता का विचार नहीं किया। हमनंे जनता को न्याय देने का काम किया है। इसलिए इस बार चुनाव में भाजपा को अभूतपूर्व सफलता मिलेगी ऐसा विश्वास भी उन्होंने जताया।

visit : www.npnews24.com  

Leave A Reply

Your email address will not be published.