मैं पुणे का ही हूं, पराया नहीं

चंद्रकांत पाटील ने कहा

0

पुणे : कोथरूड़ निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवारी को होनेवाले विरोध को देखते हुए चंद्रकांत पाटील ने एक विडिओ के जरिए लोगों से आह्वान करते हुए कहा है कि मैं पुणे का ही हूं। पराया नहीं। मैं आप में से ही एक हूं।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी का गढ़ तथा सब से सुरक्षित निर्वाचन क्षेत्र ऐसी पहचान होनेवाले कोथरूड़ निर्वाचन क्षेत्र से चंद्रकांत पाटील को उम्मीदवारी दी गई है जिसे काफी विरोध हाे रहा है। विद्यमान विधायक मेधा कुलकर्णी को उम्मीदवारी देने के बजाय पाटील को दी गई इस से कोथरूड़ निवासी काफी नाराज हुए हैं। बाह्मण महासंघ ने तो विरोध दर्शाते हुए चुनाव में सहयोग न देने की घोषणा की है। पाटील को विरोध दर्शानेवाले फ्लेक्स काेथरूड़ में लगाए गए है। पाटील कोल्हापुर के होने के बावजूद उन्हें यहां की उम्मीदवारी दी गई इस बात से पार्टी के कार्यकर्ताएं भी नाराज है।

इसकी पृष्ठभूमि पर पाटील ने साढ़े तीन मिनटों के एक विडिओ के जरिए लोगाें से आह्वान करते हुए कहा है कि मैं पुणे का, मैं महाराष्ट्र का तथा मैं पूरे देश का हूं। मेरा और पुणे का पुराना और नजदीक का नाता है। मेरी पत्नी पुणे की है। इसके अलावा मैं पुणे में विद्यार्थी सेना में कार्यरत था। इसलिए मैं पुणे के बाहर का नहीं बल्कि आप लोगों में से ही एक हूं। केन्द्रीय नेतृत्व ने मुझे कोथरूड़ से चुनाव लड़ने का अवसर दिया है। इसलिए आप मुझे अपना मानकर निश्चित रूप से जीताएंगे। ऐसा विश्वास भी पाटील ने जताया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.