Phone Recording : PM मोदी की फ़ोन रिकॉडिंग हुई वायरल, लता दीदी को कर रहे थे बर्थडे विश…

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका रवाना होने से पहले दिग्गज गायिका लता मंगेशकर को फोन कर उन्हें जन्मदिन की अग्रिम बधाई दी थी। पीएम मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ में वो फोन कॉल भी सुनवाई जिसमें वह लता मंगेशकर के साथ बातचीत कर रहे हैं। यह फ़ोन रिकॉर्डिंग अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस दौरान मोदी ने लता मंगेशकर से कहा कि वह जल्द ही उनके घर आकर उनसे मिलेंगे और उनके हाथ से कुछ गुजराती खाना खाएंगे। बता दें कि 28 सितंबर को लता मंगेशकर 90 साल की हो गई।

 

पीएम मोदी ने क्या कहा फ़ोन पर –

पीएम मोदी ने लता मंगेशकर से कहा कि मैंने आपको फोन इसलिए किया क्योंकि इस बार आपके जन्मदिन पर मैं हवाई जहाज में सफर कर रहा हूं। तो मैंने सोचा कि जाने से पहले ही आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं और अग्रिम बधाई दे दूं इसीलिए मैंने अमेरिका जाने से पहले ही आपको फोन कर दिया। इस पर लता दीदी ने कहा कि वह यह बात सुनकर ही काफी खुश हो गई थीं कि उनका फोन आने वाला है। लता मंगेशकर ने इस बातचीत में कहा कि ‘बस आपका आशीर्वाद चाहिए..’ इस पर पीएम मोदी ने कहा, आप हमसे बड़ी हैं आशीर्वाद तो आपका चाहिए। जिसके जवाब में लता मंगेशकर ने कहा, ‘उम्र से तो कई लोग बड़े होते हैं लेकिन जो काम से बड़ा है उसका आशीर्वाद मिलना बहुत जरूरी है।’ मोदी ने आगे कहा कि ‘मैं 28 की देर रात या 29 (सितंबर) की सुबह लौटूंगा और तब तक आपका जन्मदिन हो चुका होगा।’


पीएम मोदी ने आगे कहा कि ‘मुझे गर्व होता है जब भी आप कहती हो कि मेरी मां गुजराती थीं और मैं जब भी आपके पास आया, तब आपने मुझे हमेशा कुछ न कुछ गुजराती खिलाया।’  इस पर लता दीदी ने कहा कि ‘आप क्‍या हैं आपको खुद पता नहीं। मैं जानती हूं आपके आने से भारत का चित्र बदल रहा है वही मुझे बहुत खुशी होती है।’ मोदी ने कहा कि आपका आशीर्वाद और देश पर बना रहे. आपने हमेशा मुझे प्रेरणा दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.