भारी बारिश से डूब रहा पटना शहर, लेकिन ‘यह’ मॉडल बाढ़ में करवा रही थी फोटोशूट, अब हुई ‘TROLL’    

पटना : एन पी न्यूज 24 –   पिछले कुछ दिनों से देशभर में बारिश ने कहर बरपाया हुआ है. नतीजतन शहरी क्षेत्रों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों के नागरिकों का जीवन बाधित हुआ है.बिहार भी इस …

model

पटना : एन पी न्यूज 24 –   पिछले कुछ दिनों से देशभर में बारिश ने कहर बरपाया हुआ है. नतीजतन शहरी क्षेत्रों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों के नागरिकों का जीवन बाधित हुआ है.बिहार भी इस भारी बारिश से अछूता नहीं रहा. भारी बारिश से शहर के हालत बेहद ख़राब हों गए हैं, जिससे सरकार को रूबरू करवाने के लिए एक मॉडल ने भारी बारिश में डूबी सड़कों और ठप यातायात को फोटोशूट का स्पॉट बनाया है.

जी हाँ, पटना शहर में भारी बारिश के बीच अदिति सिंह नामक मॉडल ने एक फोटोशूट किया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि कुछ लोग इस फोटोशूट को लेकर मॉडल की आलोचना कर रहे हैं, तो कुछ तारीफ.

फोटोग्राफर सौरव अनुराज ने यह फोटोशूट किया है. उनका कहना है कि मॉडल ने इन फोटोज के जरिए बारिश की वर्तमान स्थिति को बताने की कोशिश की है. वह चाहती हैं कि इन फोटो के जरिए सरकार शहर की भयावह अवस्था से रूबरू हों.

फोटोग्राफर सौरव का कहना है कि बिहार में कुछ भी हों, लेकिन यहाँ के नागरिकों को कोई फर्क नहीं पड़ता. ऐसे में यह फोटोज नागरिकों को भी जागरूक होने का संदेश देता है. हालाँकि,  इन तस्वीरों को देखने के बाद कुछ लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं और कुछ इसकी आलोचना कर रहे हैं.

बता दें कि  भारी बारिश के कारण पूरे बिहार में अब तक लगभग अब तक 23 लोगों की मौत हो गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों को स्थिति को सामान्य बनाने व नागरिकों के लिए सुरक्षा  उपाय करने के आदेश दिए हैं.

visit : http://npnews24.com

Leave a comment