मजदूर संगठनों ने दी मुख्यमंत्री निधि में एक लाख की निधि

विधायक महेश लांडगे को सौंपा चेक; मजदूरों ने दिया समर्थन

0
पिंपरी : एन पी न्यूज 24 – भोसरी विधानसभा के विधायक महेश लांडगे की पहल में भोसरी स्थित संत तुकाराम मंगल कार्यालय में मजदूर सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इसमें विभिन्न मजदूर संगठनों ने एकत्रित होकर बाढ़ग्रस्त लोगों की सहायता के लिए एक लाख 11 हजार 111 रुपए मुख्यमंत्री सहायता निधि में दिए। इस सहायता राशि का चेक संगठन के नेताओं ने विधायक महेश लांडगे को सौंपा साथ ही विधानसभा चुनाव में उन्हें मजदूरों की ओर से समर्थन देने की घोषणा भी की।
इस मजदूर सम्मेलन में विधायक लांडगे ने मजदूरों से संवाद साधते हुए कहा कि, मजदूर वर्ग पिंपरी चिंचवड़ की औद्योगिक नगरी की रीढ़ की हड्डी है। मेरे अब तक के सियासी सफर में मजदूर वर्ग शुरू से ही मेरे साथ रहा है। जब मजदूरों के घरों पर संकट आया तो उन्हें बचाने के संघर्ष में उनके साथ रहा। इसी कारण मजदूर वर्ग ने हमेशा मेरा साथ दिया। इस सम्मेलन में पिंपरी, चिंचवड, चाकण, तलेगांव, रांजणगाव जैसे औद्योगिक क्षेत्र की कंपनियों की यूनियनों के अध्यक्ष, पदाधिकारी बड़ी संख्या में मौजूद थे।

इस सम्मेलन के मंच पर पिंपरी चिंचवड़ शहर के महापौर राहुल जाधव, टाटा मोटर्स मजदूर युनियन के भूतपूर्व अध्यक्ष विष्णुपंत नेवाले, प्रकाश मुगडे, हनुमंत लांडगे, जीवन येलवंडे, रोहिदास गाडे, संतोष बेंद्रे, किसान बावकर, शाम सुलके, काशिनाथ नखाते, मच्छिंद्र दरवडे, श्रीयुत दरेकर, श्रीयुत गोरे, सचिन लांडगे समेत कई मजदूर नेता उपस्थित थे। इस अवसर पर मजदूरों द्वारा मुख्यमंत्री सहायता निधि के लिए जमा किये गए एक लाख 11 हजार 111 रुपए का चेक विधायक महेश लांडगे के सुपुर्द किया गया।

visit : http://npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.