आज का राशिफल : जानें, मनी और करियर के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन

0

एन पी न्यूज 24

मेष राशि या लग्न
अपनी पसंद के काम होते जाएंगे चिंता की जरुरत नहीं है संतान का खयाल रखें। व्यापार में फायदा होगा। काले रंग की कपड़ों का प्रयोग न करें। शांति समय किसी नए काम के बनने की खुशी होगी।

वृष राशि या लग्न
सावधानी से अपने कामों को बनाएं कुछ लोग कामों में रुकावट डालनी की कोशिश करेंगे। पुरानी कर्जदार परेशान करेंगे। टैक्स या सरकारी कामों में परेशानी होगी।

मिथुन राशि या लग्न
जन्म से जो बीमारी है उसका इलाज करवाने की कोशिश करें। नए लोगों से मुलाकात फायदेमंद होगी। धन आगमन के रास्ते मिलेंगे। मान सम्मान में वृद्धि होगी।

कर्क राशि या लग्न
सामूहिक कार्यक्रम में भाग लेने पर आपको पुरस्कृत किया जाएगा। पुराने दोस्तों के मिलने पर खुशी होगी। अनजान व्यक्ति से व्यवहार में करी धोखा हो सकता है।

सिंह राशि या लग्न
परोपकार की भावना से की गए कार्य सफल होंगे पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा। मंगल कार्य संपन्न होंगे नौकरी में पदोन्नति का योग है।

तुला राशि या लग्न
व्यवसाय करने वालों के लिए आज का दिन थोड़ी अड़चन लिए हुए होगा । उम्मीद पर किए गए काम सफल होंगे। धन कमाने के लिए मेहनत अत्याधिक करनी पड़ेगी।

कन्या राशि या लग्न
अचानक कोई तकलीफ सामने खड़ी होगी इसका निवारण करना पड़ेगा।शाम के बाद आपका समय अच्छा है बेकार की उलझनों में ना पड़ें। लोहे से संबंधित कारोबार करने वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।

वृश्चिक राशि या लग्न
सहयोगी से सहानुभूति प्राप्त होगी।परिवार में किसी की तबीयत खराब होने से मानसिक चिंता रहेगी। पैसों की कमी के कारण कुछ व्यक्तियों से उधार लेने पड़ेंगे ।

धनु राशि या लग्न
दूर की यात्रा से लाभ होगा।
आमदनी की तुलना में खर्च ज्यादा होंगे। व्यवसाय में नए लोगों को पाटनर बनाने की जय हो पड़ेगी। देव धर्म करें जिसे रुके हुए काम पूरे होंगे।

मकर राशि या लग्न
वाहन चलाते समय सावधानी बरतें ऑफिस में अत्याधिक जिम्मेदारी के कारण परेशानी महसूस करेंगे। स्वास्थ्य का ख्याल रखें जीवनसाथी कि तबीयत खराब होने की संभावना है।

कुंभ राशि या लग्न
अपने नौकरी में अधिकारियों की तरफ से नई जिम्मेदारी मिलने पर तकलीफ महसूस होगी।व्यापारिक प्रतिष्ठान फायदे में रहेंगे शेयर मार्केट यह सत्यवादी का कोई भी काम न करें।

मीन राशि या लग्न
अधिकारियों या बड़ी पोस्ट पर काम करने वाले व्यक्तियों में अत्यंत खुशी होगी पदोन्नति से। किसी से दुर्व्यवहार के कारण विवाद होने से बचे। शारीरिक तकलीफ होने पर डॉक्टर से सलाह अवश्य लें कल पर ना डालें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.