कश्मीर: आतंकियों ने 1 बच्ची समेत 4 लोगों पर दागी गोलियां

0

जम्मू-कश्मीर : एन पी न्यूज 24 –   जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से पूरे इलाके की सुरक्षा व्यवस्था चक-चौबंद है. इसके बावजूद आतंकी और पाकिस्तान आर्मी हर वो कोशिश कर रही है, जिससे यहाँ की शांति को अशांति में बदला जा सके. अपने मकसद में कामयाब न होने के कारण उनमें कितनी झुंझलाहट होगी इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है.

फिलहाल कुछ न कर पाने की स्थिति में आतंवादियों ने एक छोटी बच्ची को ही अपना निशाना बना लिया है. इस बच्ची के साथ-साथ आतंकवादियों ने चार अन्य लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया. इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद से इलाके में सन्नाटा छा गया है. अभी सभी की हालत ठीक है और अस्पताल में उनका इलाज जारी है. यह घटना आज सुबह सोपोर के डंगेरपोरा में घटित हुई है.

उक्त मामले की पुष्टि करते हुए कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि, घटना की जाँच की जा रही है. साथ ही बताया गया है कि इन लोगों को निशाना बनाने के पीछे आतंकवादियों का क्या मकसद था? इस पर से भी जल्द पर्दा उठा लिया जाएगा.

पहले भी आ चुकी है नागरिकों को धमकी देने की खबरें

बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि, बंदूकों की नोक पर नकाबपोशों द्वारा जम्मू-कश्मीर के कुछ प्रतिबंधित इलाकों के दुकानदारों को डराया जा रहा है. साथ ही आतंकवादियों का सम्मान करने संबंधी फरमान भी जारी किया जा रहा है और नागरिकों को धमकी दी जा रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.