Katraj Pune Crime News | पुणे : उत्पादन शुल्क विभाग से शिकायत करने की होटल व्यवसायी को धमकी, 5 लाख की रंगदारी लेने वाले नमस्कार प्रतिष्ठान के अध्यक्ष निखिल शिंदे और सिद्धार्थ रणपिसे गिरफ्तार

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Katraj Pune Crime News | राज्य उत्पादन शुल्क विभाग और जिलाधिकारी कार्यालय में शिकायत करने की धमकी देकर कात्रज भाग के होटल व्यवसायी से पांच लाख की रंगदारी वसूलने वाले दो लोगों को भारती विद्यापीठ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना मई 2024 से 13 जून 2024 के दौरान कात्रज भाग में हुई. इस मामले में विश्वनाथ पद्मनाभ पुजारी (उम्र-57, नि. अमित अस्टोनिया रॉयल, आंबेगांव-नर्हे रोड, कात्रज) ने गुरुवार 13 जून को भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में नमस्कार प्रतिष्ठान के अध्यक्ष निखिल सुनिल शिंदे (उम्र-30), सिद्धार्थ राहुल रणपिसे (उम्र-28, दोनों नि. समता सोसायटी, सहकारनगर, पुणे) के खिलाफ आईपीसी की धारा 384, 385, 386, 506, 34 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. (Katraj Pune Crime News)

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता की कात्रज परिसर में जंक्शन बार है. आरोपी शिंदे और रणपिसे कात्रज चौक परिसर के रेस्टोरेंट और बार चालकों से मिला और कहा कि आप गैर कानूनी रुप से बिजनेस कर रहे हो. होटल में पार्किंग की व्यवस्था नहीं होने की बात आरोपियों ने कही. इसे लेकर राज्य उत्पादन शुल्क विभाग और जिलाधिकारी कार्यालय में शिकायत करने की धमकी दी.

शिकायतकर्ता पुजारी के साथ आरोपियों ने कात्रज भाग के होटल, बार चालकों को धमकाकर प्रत्येक से दो लाख रुपए की रंगदारी मांगी. रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद शिकायतकर्ता के साथ अन्य होटल चालकों ने भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. पुजारी से पांच लाख रुपए की रंगदारी लेते शिंदे व रणपिसे को पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा. वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दशरथ पाटिल, पुलिस निरीक्षक (क्राइम) शरद झिने के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक धीरज गुप्ता मामले की जांच कर रहे है.

Yerawada Pune Crime News | नहा रही महिला का पड़ोसी ने बनाया वीडियो, येरवडा परिसर की घटना

Narhe Pune Crime News | पुणे : इस्टेट एजेंट ने गोली मारकर खत्म किया जीवन, नऱ्हे परिसर की घटना

Ambegaon Pune Crime News | पुणे : पारगांव कारखाना पुलिस स्टेशन की सीमा में नाबालिग लड़कियों से सामूहिक बलात्कार, वीडियो भी बनाया

Leave A Reply

Your email address will not be published.