Daund Pune Crime News | पुणे : टॉवेल सुखाते समय लगा बिजली का करंट, माता पिता के साथ बेटे की दर्दनाक मौत

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Daund Pune Crime News | बिजली का करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत होने की दर्दनाक घटना दौंड तालुका के दापोडी में …

electric-shock

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Daund Pune Crime News | बिजली का करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत होने की दर्दनाक घटना दौंड तालुका के दापोडी में हुई है. यह घटना सोमवार 17 जून की सुबह सात बजे हुई. इस घटना से परिसर में शोक पसर गया है. बेटी के सुबह कोचिंग क्लास जाने की वजह से वह घर में नहीं थी. ग्रामीणों ने बताया कि क्लास जाने की वजह से लड़की बच गई है. (Daund Pune Crime News)

https://www.instagram.com/reel/C8UUXElu5sy/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

इस घटना में सुरेंद्र देवीदास भालेकर (उम्र 44), पत्नी अदिका सुरेंद्र भालेकर (उम्र 38), बेटा प्रसाद सुरेंद्र भालेकर (उम्र-17) की मौत हुई है. भालेकर परिवार मूल रुप से सोलापुर का रहने वाला था. फिलहाल वे दौंड तालुका के दापोडी में रहते थे. यह परिवार दापोडी के अडसूल के कमरे में रहता था. यह कमरा पत्रे का था. बगल के बिजली के खंभे से करंट लगने की आशंका व्यक्त की जा रही है.

सुरेंद्र भालेकर सुबह सात बजे नहाने गए थे. नहाकर आने के बाद वे टॉवेल पहन रहे थे. इसी दौरान उन्हें बिजली का करंट लगा. उन्हें बचाने का उनकी पत्नी आदिका प्रयत्न कर रही थी. तो उन्हें भी बिजली का करंट लगा. मां पिता को बचाने के लिए बेटा परशुराम ने भी प्रयास किया तो उसे भी करंट लगा. इस हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि लड़की कोचिंग के लिए बाहर होने की वजह से वह इस दर्दनाक घटना में बच गई.

सुनील भालेकर परिवार के साथ पिछले पांच वर्ष से दोपोडी के अडसूळ के कमरे में रह रहे थे. सुनील दापोडी-केडगांव परिसर में निर्माण कार्य क्षेत्र में सेट्रिंग का काम करते थे. उनके घर में बिजली सप्लाई वाला वायर एक खड़े पत्रे पर लटकी थी. वायर का उपरी आवरण हवा की वजह से धीरे धीरे हट गया था. उसका करंट घर में प्रवाह कर रहा था. तौलिया सुखाने के लिए इस्तेमाल किए गए तार में करंट प्रवाहित होने से वे करंट की चपेट में आ गए.

सुनील भालेकर को दो बेटे और एक बेटी है. दूसरा बेटा गांव गया है. जबकि मृतक लड़का केडगांव के जवाहरलाल विद्यालय के 12वीं में साइंस लेकर पढ़ रहा था. पत्नी गांव के खेत में मजदूरी करती थी. इस घटना से गांव मेूं शोक पसर गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद विद्युत कर्मचारी मौके पर पहुंचे. उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

Finger Found In Ice Cream In Mumbai | आइसक्रीम में मिली मानव उंगली, उत्पादन करने वाले डेयरी पर आखिरकार FDA की कार्रवाई

Kondhwa Pune Crime News | पुणे: शराब के नशे में अपनी बेटी से दुष्कर्म, कुकर्मी पिता पर FIR

Leave a comment