Murlidhar Mohol | पुणे एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री मुरलीधर मोहोल का शानदार स्वागत (Video)

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Murlidhar Mohol | केंद्रीय सहकार और नागरिक उड्डयन मंत्रालय का पदभार स्वीकार करने के बाद मुरलीधर मोहोल आज सुबह पुणे आए. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के …

Murlidhar Mohol

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Murlidhar Mohol | केंद्रीय सहकार और नागरिक उड्डयन मंत्रालय का पदभार स्वीकार करने के बाद मुरलीधर मोहोल आज सुबह पुणे आए. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ महायुति के कार्यकर्ताओं ने भी पुणे एयरपोर्ट पर मोहोल का शानदार स्वागत किया. ढोल, ताशा, डफली आणि वारकरियों के वेश में लड़कों ने मोहोल का स्वागत किया. इस दौरान मोहोल को कार्यकर्ताओं ने कांधे पर उठाकर उन्हें पगडी पहनाया. पुष्पहार पहनाकर पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया. (Murlidhar Mohol)

इस मौके पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए मोहोळ ने कहा कि, ” दूसरे के स्वागत के लिए पुणे एयरपोर्ट पर आने वाले मेरे जैसे कार्यकर्ता के स्वागत के लिए आज इतनी भीड़ हुई, यह केवल भारतीय जनता पार्टी में ही हो सकता है. मुझे आज काफी खुशी हो रही है. शहर और राज्य की समस्या के समाधान के लिए प्रयास करुंगा. केंद्रीय मंत्री मोहोल ने यह भरोसा दिया है.

नागरिक उड्डयन और सहकारिता मंत्री के तौर पर शपथ लेने वाले मुरलीधर मोहोल आज दिल्ली से पुणे आए है. केंद्रीय मंत्री पद की शपथ लेने के बाद आज पहली बार वे पुणे वापस आए तो उनका शानदार स्वागत किया गया. इस मौके पर कई भाजना नेता भी उपस्थित थे. प्रकाश जावडेकर, चंद्रकांत पाटिल ने भी मोहोल के स्वागत में शामिल हुए थे.

Katraj Pune Crime News | पुणे : उत्पादन शुल्क विभाग से शिकायत करने की होटल व्यवसायी को धमकी,
5 लाख की रंगदारी लेने वाले नमस्कार प्रतिष्ठान के अध्यक्ष निखिल शिंदे और सिद्धार्थ रणपिसे गिरफ्तार

Yerawada Pune Crime News | नहा रही महिला का पड़ोसी ने बनाया वीडियो, येरवडा परिसर की घटना

Narhe Pune Crime News | पुणे : इस्टेट एजेंट ने गोली मारकर खत्म किया जीवन, नऱ्हे परिसर की घटना

Ambegaon Pune Crime News | पुणे : पारगांव कारखाना पुलिस स्टेशन की सीमा में नाबालिग लड़कियों से सामूहिक बलात्कार, वीडियो भी बनाया

Leave a comment