Pune Hit & Run Case | पुणे में नहीं थम रहा सड़क हादसों का सिलसिला! 25 दिनों में 70 हादसों में 31 लोगों की मौत

एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Hit & Run Case | पुणे में अमीर बिल्डर विशाल अग्रवाल (Builder Vishal Agarwal) के नाबालिग लड़के ने शराब की नशा में आलिशान पोर्शे कार चलाकर (Porsche Car …

Kalyani-Nagar-Porsche-Car-Accident-Pune

एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Hit & Run Case | पुणे में अमीर बिल्डर विशाल अग्रवाल (Builder Vishal Agarwal) के नाबालिग लड़के ने शराब की नशा में आलिशान पोर्शे कार चलाकर (Porsche Car Accident Pune) दोपहिया सवार युवक, युवती को रौंदा था जिसमें दोनों की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद से मानो सड़क हादसों का सिलसिला ही शुरू हुआ है जो थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले 25 दिनों में शहर के विभिन्न जगहों पर हुए 70 हादसों में 31 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 54 लोग घायल हुए हैं। (Accident In Pune)

तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने के कारण हो रहे हादसे

19 मई से 14 जून 2024 के दौरान पुणे में करीबन 70 हादसे हुए है जिनमें पिछे तेज रफ्तार से गाड़ी चलाना यह प्रमुख वजह है। शराब पीकर गाड़ियां चलानेवालों की संख्या भी अधिक हैं। हादसों के लिए जिम्मेदार कई गाड़ी चालक पुलिस हिरासत में है, जबकि कुछ अभी तक नहीं मिले है।

पिंपरी चिंचवड़ में भी हिट एंड रन की घटना

पिंपरी चिचंवड़ में भी हिट एंड रन की घटनाएं हुई है। इन घटनाओं में पुलिस की धीमी कार्रवाई के कारण उनकी कार्यक्षमता पर सवाल उठ रहा है। एक ओर पुणे तथा पिंपरी चिंचवड़ शहरों की यातायात व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है वहीं दूसरी ओर हादसों को लेकर पुलिस की कार्रवाई भी मानो थम सी गई है। परिणामस्वरूप अनुशासनहीन वाहन चालक बेखौफ हो गए हैं। इस बात को पुलिस गंभीरता से ले ऐसी अपेक्षा आम लोगों द्वारा जताई जा रही है।

Finger Found In Ice Cream In Mumbai | आइसक्रीम में मिली मानव उंगली, उत्पादन करने वाले डेयरी पर आखिरकार FDA की कार्रवाई

Kondhwa Pune Crime News | पुणे: शराब के नशे में अपनी बेटी से दुष्कर्म, कुकर्मी पिता पर FIR

Leave a comment