Finger Found In Ice Cream In Mumbai | आइसक्रीम में मिली मानव उंगली, उत्पादन करने वाले डेयरी पर आखिरकार FDA की कार्रवाई

इंदापुर : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Finger Found In Ice Cream In Mumbai | मुंबई के मलाड परिसर में एक महिला को आइसक्रीम में किसी व्यक्ति की उंगली का टुकड़ा मिला है. इस …

Mumbai-Ice-Cream-Case

इंदापुर : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Finger Found In Ice Cream In Mumbai | मुंबई के मलाड परिसर में एक महिला को आइसक्रीम में किसी व्यक्ति की उंगली का टुकड़ा मिला है. इस महिला ने ऑनलाइन डिलीवरी ऐप के जरिए यम्मो कंपनी से आइसक्रीम मंगाया था. इसके बाद इस महिला को आइसक्रीम में मनुष्य की उंगली का एक टुकड़ा मिला. इससे घबराई महिला मलाड पुलिस स्टेशन पहुंची. मालाड पुलिस ने यम्मो आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ केस दर्ज कर आइसक्रीम को जांच के लिए भेजा है. (Finger Found In Ice Cream In Mumbai)

इस बीच इस मामले की वजह से इंदापुर के फॉर्च्यून कंपनी का उत्पादन अस्थाई रुप से रोक दिया गया है. लेकिन डेयरी को सील नहीं किया गया है. गाजियाबाद की यह कंपनी जयपुर लक्ष्मी डेयरी व इंदापुर तालुका के लोणी देवकर औद्योगिक सेक्टर के फॉर्च्यून डेयरी से आइसक्रीम बनवाकर लेने की जानकारी सामने आई है. डेयरी के पार्टनर व संचालक सचिन जाधव ने बताया कि, “फॉर्च्यून डेयरी हर दिन दो से ढाई लाख लीटर दूध का संकलन करती है. दूध से पाउडर व बटर बनाया जाता है. १६ सितंबर २०२3 से हमारी कंपनी यम्मो कंपनी का आइसक्रीम बनाने का काम कर रही है. यह कंपनी गाजियाबाद की है जिसने आइसक्रीम बनवाई है. इस कंपनी में १२ जून २०२४ को इसकी शिकायत की गई है.”

यम्मो कंपनी इंदापुर, गाजियाबाद और पुणे की कंपनी से आइसक्रीम लेती है. आइसक्रीम में उंगली किस कंपनी के आइसक्रीम में मिला है यह अभी तक सामने नहीं आ पाया है. मालाड पुलिस ने आइसक्रीम में मिले मानव अंग को पुलिस ने फॉरेंसिक विभाग को भेजा है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. आइसक्रीम जहां बनाया गया और पैक किया गया उसका पता लगाया जाएगा.

Murlidhar Mohol | पुणे एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री मुरलीधर मोहोल का शानदार स्वागत (Video)

Katraj Pune Crime News | पुणे : उत्पादन शुल्क विभाग से शिकायत करने की होटल व्यवसायी को धमकी,
5 लाख की रंगदारी लेने वाले नमस्कार प्रतिष्ठान के अध्यक्ष निखिल शिंदे और सिद्धार्थ रणपिसे गिरफ्तार

Yerawada Pune Crime News | नहा रही महिला का पड़ोसी ने बनाया वीडियो, येरवडा परिसर की घटना

Narhe Pune Crime News | पुणे : इस्टेट एजेंट ने गोली मारकर खत्म किया जीवन, नऱ्हे परिसर की घटना

Ambegaon Pune Crime News | पुणे : पारगांव कारखाना पुलिस स्टेशन की सीमा में नाबालिग लड़कियों से सामूहिक बलात्कार, वीडियो भी बनाया

Leave a comment