Ramtekadi Pune Crime News | पुणे : रामटेकडी में गिरोह का उत्पात, वाहनों में तोड़फोड़ कर परिवार पर हमला; जान से मारने की धमकी

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Ramtekadi Pune Crime News | रिक्शा चालक और उसके परिवार के लोगों को धारदार हथियार और पत्थर से मारपीट कर गिरोह के बदमाशों ने वाहनों में तोड़फोड़ की. यह घटना रामटेकडी के ठोंबरे बस्ती में सोमवार की मध्य रात्रि साढ़े 12 बजे हुई. इस मामले में वानवडी पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है. (Ramtekadi Pune Crime News)

इस मामले में कपिल दत्तात्रय तांदले (उम्र-38, नि. ठोंबरे बस्ती, रामटेकडी, हडपसर) ने वानवडी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर अजय विजय उकिरडे, लड्डू उर्फ साहिल वाघेला, टिल्ली उर्फ इरफान शेख, बप्पी हेमंत दोडके, राहुल ताटे, अभिजीत अशोक काकडे (सभी नि. रामटेकडी, हडपसर) के खिलाफ आईपीसी की धारा 395, 427, 326, 324, 323,504, 506 के साथ क्रिमिनल लॉ अमेंडमेंट एक्ट के अनुसार केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता कपिल तांदले रिक्शा चालक है. वे काम खत्म कर घर जा रहे थे. इसी दौरान उनकी बस्ती में रहने वाले आरोपी अजय उकिरडे और उसके साथियों ने तांदले को रामटेकडी के लक्ष्मीमाता मंदिर के पास रोका. इसके बाद आरोपियों अजय और लड्डू ने शिकायतकर्ता का रिक्शा के हैंडल में लगा मोबाइल छीन लिया. जबकि इरफान शेख, राहुल ने शर्ट की जेब से जबरन कैश निकाल लिया. शिकायतकर्ता ने इसका विरोध किया तो.तो गुस्से में शिकायतकर्ता के मुंह पर पत्थर से मारकर जख्मी कर दिया.

शिकायतकर्ता रिक्शा लेकर यह कहते हुए निकल गया कि तुमलोगों की पुलिस स्टेशन में शिकायत करुंगा. इस पर आरोपियों को गुस्सा आया. इसके बाद शिकायतकर्ता के रिक्शे के सामने दोबारा आकर सड़क किनारे खड़ी बाइक, फोर व्हीलर, थ्री व्हीलर पर ईट, पत्थर, पेवर ब्लॉक व फर्श के टूकड़े से हमला कर नुकसान पहुंचाया.

इसके बाद शिकायतकर्ता घर गए तो आरोपी उकिरडे, लड्डू, अभिजीत काकडे और अन्य लोग उसके पीछे से आए और उसकी पिटाई करने लगे. यह देखकर शिकायतकतार के परिवार के सदस्य झगड़ा छुड़ाने गए. आरोपियों ने उन पर भी धारधार हथियार, पत्थर, ईट से मारपीट की. इसमें शिकायतकर्ता के भाई किरण, अभिषेक, बेटा हर्षवर्धन जख्मी हो गया. इसके बाद आरोपियों ने परिसर में दहशत पैदा करते हुए कहा कि हम इस बस्ती के भाई है, हमसे कोई न उलझे. किसी ने उलझने की कोशिश की तो विकेट गिरा देने की धमकी दी. पुलिस उपनिरीक्षक आदलिंग मामले की जांच कर रहे है.

Narhe Pune Crime News | पुणे : इस्टेट एजेंट ने गोली मारकर खत्म किया जीवन, नऱ्हे परिसर की घटना

Ambegaon Pune Crime News | पुणे : पारगांव कारखाना पुलिस स्टेशन की सीमा में नाबालिग लड़कियों से सामूहिक बलात्कार, वीडियो भी बनाया

Leave A Reply

Your email address will not be published.