Pune Crime News | पुणे : कर्ज मंजूर कराने के बहाने महिला से ठगी, आरोपी गिरफ्तार

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Crime News | आर्थिक दिक्कत होने की वजह से लोन मंजूर कराने का झांसा देकर उनसे अलग अलग वजह से पैसे लेकर ठगी करने की घटना सामने आती रहती है. इसी तरह से एक महिला को गाड़ी खरीदने के लिए कर्ज दिलाने की बात कहकर दो लाख की ठगी करने की घटना सामने आई है. इस मामले में भारती विद्यापीठ पुलिस ने ठगी करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है. (Pune Crime News)

आंबेगांव के इशान्य शोरुम के शंभुराजे पाटिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 406, 420 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में अंजना दिलसिंह निंबोरे (उम्र-46, नि. पिंपरी गांव, पुणे) ने भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. यह घटना 6 फरवरी से 29 मई 2024 के दौरान आंबेगांव के इशान्य शोरुम और पिंपरी में हुई.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता ने आंबेगांव के इशान्य शोरुम में हुंडई कंपनी का औरा फोर व्हीलर बुक कराया था. आरोपी पाटिल ने शिकायतकर्ता का विश्वास हासिल किया. उन्हें श्रीराम फाइनेंस कंपनी से कार लोन मंजूर कराने की बात कही. कार लोन मंजूर कराने के लिए शिकायतकर्ता से समय समय पर गैरंटर, जीपीए, डाउन पेमेंट, आरटीओ रजिस्ट्रेशन के लिए पैसे मांगे.

इसके अनुसार शिकायतकर्ता ने आरोपी पाटिल को दो लाख 13 हजार 200 रुपए दिए. पैसे लेने के बाद आरोपी ने लोन मंजूर नहीं कराया और गाड़ी न देकर ठगी की. ठगे जाने का ध्यान आने पर महिला ने भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Narhe Pune Crime News | पुणे : इस्टेट एजेंट ने गोली मारकर खत्म किया जीवन, नऱ्हे परिसर की घटना

Ambegaon Pune Crime News | पुणे : पारगांव कारखाना पुलिस स्टेशन की सीमा में नाबालिग लड़कियों से सामूहिक बलात्कार, वीडियो भी बनाया

Leave A Reply

Your email address will not be published.