Karve Road Pune Crime News | पुणे : चार से पांच लोगों के गिरोह द्वारा युवक की कोयता से हमला कर निर्शंस हत्या, कर्वेरोड परिसर की घटना

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Karve Road Pune Crime News | पुणे के कोथरुड परिसर में गुरुवार की मध्य रात्रि एक युवक की चार से पांच लोगों के गिरोह ने निर्दयता से कोयता से हमला कर हत्या कर दी. यह घटना कर्वे रोड भाग के डहाणुकर कॉलोनी परिसर में रात 12 बजे हुई. मृत युवक का नाम श्रीनिवास शंकर वत्सलावर (उम्र 22, नि. लक्ष्मी नगर, डहाणुकर कॉलोनी, पुणे) है. (Karve Road Pune Crime News)

मिली जानकारी के अनुसार मृतक श्रीनिवास अपने दोस्त के साथ मध्य रात्रि 12 बजे कही जा रहा था. कर्वे रोड के गांधी चौक परिसर में पांच से छह लोगों ने उसे रोका. गिरोह ने उससे मारपीट करना शुरू कर दिया. इसे देखकर श्रीनिवास के साथ मौजूद उसका दोस्त फरार हो गया. लेकिन श्रीनिवास को गिरोह ने पकड़ लिया. इसके बाद हमलावरों ने बेहद निर्दयता से उस पर कोयता से हमला कर घटनास्थल से फरार हो गए.

इस बीच खून से लथपथ पड़े श्रीनिवास को तुरंत पास के हॉस्पिटल में लाया गया. लेकिन यहां पर डॉक्टरों ने जांच कर श्रीनिवास को मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर अलंकार पुलिस स्टेशन की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची. चार से पांच लोगों के गिरोह द्वारा इस घटना को अंजाम दिए जाने का प्राथमिक अनुमान लगाया जा रहा है. पुरानी रंजिश में श्रीनिवास की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Yerawada Pune Crime News | पुणे : 4 फीसदी मासिक रिटर्न का झांसा, 10 लोगों से 11 करोड़ 40 लाख की ठगी; इन्वेस्ट एन गेन कंपनी के संचालकों पर MPID

Bhor Pune Crime News | भोर में रिटायर्ड सेना के अधिकारी ने ग्रामीणों पर की फायरिंग (Video)

Nashik Police-ATC Squad | नाशिक: आरोपियों की जमानत दिलाने वाला गिरोह गिरफ्तार, फर्जी कागजात के साथ चार गिरफ्तार (Video)

Kothrud Pune Crime News | पुणे : ट्रेनिंग सेंटर में काम करने वाली युवती के साथ असभ्य बर्ताव, मालिक पर FIR

Leave A Reply

Your email address will not be published.