Padmavati Pune Crime News | पुणे : कोयता से हमला कर फैलाई दहशत, तडीपार अपराधी के साथ तीन गिरफ्तार

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Padmavati Pune Crime News | पुणे शहर में कोयता का डर दिखाकर दहशत पैदा करने की घटनाएं हो रही है. बुधवार 15 मई की रात सवा 12 बजे एक तडीपार अपराधी व उसके अन्य दो साथियो ने एक व्यक्ति के घर में घूसकर कोयता से हमला कर परिसर में दहशत पैदा की. यह घटना तलजाई कॉलोनी, पद्मावती में हुई है. इस मामले में सहकारनगर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. (Padmavati Pune Crime News)

इस मामले में गुनाजी आण्णा वाघमारे (उम्र-43, नि. तलजाई कॉलोनी, पद्मावती, पुणे) ने सहकारनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर राजू संजय लोंडे उर्फ डड्या (उम्र-26), राज रवि वाघमारे उर्फ हीरव्या (उम्र-18, दोनों नि. तलजाई कॉलोनी, पद्मावती, पुणे), सुशील गोरे (उम्र-18) के खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 324, 504, 506, 34 के साथ आर्म्स एक्ट, महाराष्ट्र पुलिस कानून, क्रिमिनल लॉ अमेंडमेंट एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है. आरोपी राजू लोंडे पुलिस के रिकॉर्ड में अपराधी है. उसके खिलाफ सहकारनगर पुलिस स्टेशन में 13 मामले दर्ज है. जबकि राज वाघमारे के खिलाफ 5 मामले दर्ज है और उसे तडीपार किया गया था. साथ ही एमपीडीए के तहत कार्रवाई की गई थी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात सवा 12 बजे आरोपी शिकायतकर्ता जहां रहते है उस बस्ती में आया. वह बेवजह शिकायतकर्ता के घर में घूस गया. उसने शिकायतकर्ता व घर के लोगों से गाली गलौज की. साथ ही शिकायकर्ता पर कोयता से हमला कर जख्मी कर दिया. इस घटना के कारण बस्ती के लोग वहां जमा हो गए तो आरोपियों ने कोयते का डर दिखाकर लोगों में दहशत पैदा की. साथ ही कहा कि हमारे बारे में पुलिस से शिकायत की तो वाघमारे परिवार को जीने नहीं देंगे. इस तरह की धमकी देकर हाथ का कोयता हवा में लहराते हुए निकल गया. इस घटना की जानकारी मिलने पर सहकारनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक नलावडे कर रहे है.

Yerawada Pune Crime News | पुणे : 4 फीसदी मासिक रिटर्न का झांसा, 10 लोगों से 11 करोड़ 40 लाख की ठगी; इन्वेस्ट एन गेन कंपनी के संचालकों पर MPID

Bhor Pune Crime News | भोर में रिटायर्ड सेना के अधिकारी ने ग्रामीणों पर की फायरिंग (Video)

Nashik Police-ATC Squad | नाशिक: आरोपियों की जमानत दिलाने वाला गिरोह गिरफ्तार, फर्जी कागजात के साथ चार गिरफ्तार (Video)

Kothrud Pune Crime News | पुणे : ट्रेनिंग सेंटर में काम करने वाली युवती के साथ असभ्य बर्ताव, मालिक पर FIR

Leave A Reply

Your email address will not be published.