Pune Crime News | पुणे : शहर में हत्या की दो घटना, शराब के लिए पैसे नहीं देने पर बेटे सहित पोते ने की महिला की हत्या

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Crime News | पुणे शहर में हत्या की दो घटना हुई है. हडपसर और येरवडा पुलिस स्टेशन की सीमा में ये घटनाएं हुई है. शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर बेटे ने रिश्तेदार द्वारा बेहरमी से पिटाई कर एक 60 वर्षीय महिला की हत्या करने की घटना येरवडा परिसर में हुई है. जबकि एक अज्ञात व्यक्ति ने युवक के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या करने की घटना हडसपर परिसर में हुई है. (Pune Crime News)

येरवडा पुलिस स्टेशन की सीमा में हुई घटना में मंगल मोहन नेटके (उम्र-60 नि. कामराजनगर) नामक महिला की हत्या हुई है. इस मामले में अरुण वाघमारे (उम्र-50, नि. कामराजनगर, येरवडा) ने येरवडा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर मृत महिला के बेटे मयूर मोहन नेटके (उम्र-30) और 10 वर्षीय पोते के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 324, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है. मयुर नेटके पुलिस रिकॉर्ड में अपराधी है. उसके खिलाफ फरासखाना पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृत मंगल नेटके शिकायतकर्ता की मौसी है. सोमवार 13 मई की दोपहर साढ़े 12 बजे आरोपी बेटा मयुर और पोते ने मंगल नेटके ने शराब पीने के लिए पैसों की मांग की. लेकिन उन्होंने पैसे देने से इंकार कर दिया. इस पर नाराज होकर आरोपियों ने शिकायतकर्ता के मौसी को डंडे व लात घूसों से बेरहमी से पिटाई की. इसमें गंभीर रुप से जख्मी होने से मंगल नेटके को ससून हॉस्पिटल में उपचार के लिए भतीर कराया गया. लेकिन बुधवार 15 मई को उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी फरार हो गए है. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हडपसर में युवक की हत्या

हडपसर परिसर के हांडेवाडी में रिदम सोसायटी के पास खाली जगह में अज्ञात व्यक्ति ने एक युवक की अज्ञात वजह से सिर व शरीर पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. मृतक का नाम राजेंद्र रामभाऊ शेजुल (उम्र-35, नि. कडनगर, चौक, उंड्री) है. इस मामले में राजेंद्र की पत्नी भाग्यश्री राजेंद्र शेजुल (उम्र-29) ने हडपसर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है. मामले की जांच वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संतोष पांढरे कर रहे है.

Yerawada Pune Crime News | पुणे : 4 फीसदी मासिक रिटर्न का झांसा, 10 लोगों से 11 करोड़ 40 लाख की ठगी; इन्वेस्ट एन गेन कंपनी के संचालकों पर MPID

Bhor Pune Crime News | भोर में रिटायर्ड सेना के अधिकारी ने ग्रामीणों पर की फायरिंग (Video)

Nashik Police-ATC Squad | नाशिक: आरोपियों की जमानत दिलाने वाला गिरोह गिरफ्तार, फर्जी कागजात के साथ चार गिरफ्तार (Video)

Kothrud Pune Crime News | पुणे : ट्रेनिंग सेंटर में काम करने वाली युवती के साथ असभ्य बर्ताव, मालिक पर FIR

Leave A Reply

Your email address will not be published.