Amol Kolhe In Shirur Lok Sabha | अमोल कोल्हे ने घोड़े से किया प्रचार; मैं घोड़े पर बैठता हूं कि कुछ लोगों के पेट में जोर से दर्द होने लगता है; अमोल कोल्हे का विरोधियों पर हल्लाबोल (Video)

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Amol Kolhe In Shirur Lok Sabha | शिरुर लोकसभा सीट से महाविकास आघाडी के उम्मीदवार अमोल कोल्हे गांव गांव में प्रचार के लिए जा रहे है. 2019 के चुनाव में घोड़े से चुनाव प्रचार करने पर वे चर्चा में आ गए थे.

इस बार भी वे घोड़े पर चुनाव प्रचार करते नजर आ रहे है. जुन्नर तालुका के पारगांव की ओर से आले के ग्रामीणों ने अमोल कोल्हे का भारी उत्साह से स्वागत किया. निमगांव सावा, साकोरी के बाद पारगांव की ओर से आले गांव में अमोल कोल्हे का लोगों से मिलना जुलना शुरू था. इस मौके पर पारगांव की तरफ से आले के ग्रामीणों ने बड़े उत्साह से फूलों की बारिश कर स्वागत किया. पारगांव की तरफ से आले के ग्रामीणों द्वारा अमोल कोल्हे का घोड़े पर जुलूस निकालने पर बोलते हुए अमोल कोल्हे ने कहा कि मैं जब भी घोड़े पर बैठता हूं कुछ लोगों के पेट में इतना दर्द क्यों होता है?, इस तरह का कटाक्ष विरोधियों पर कोल्हे ने किया है. (Amol Kolhe In Shirur Lok Sabha) 

इस मौके पर अमोल कोल्हे को घोड़े पर बैठने की विनंती ग्रामीणों ने की. इसे स्वीकार करते हुए अमोल कोल्हे घोड़े पर बैठ गए. साथ ही शिवसेना नेता माऊली खंडागले, भास्कर गाडगे को भी ग्रामीणों ने घोड़े पर बिठाकर जुलूस निकाला. इससे पूर्व सुबह के वक्त निमगांव सावा के ग्रामीणों ने जेसीबी के जरिए फूलों की बारिश कर स्वागत किया. इसके साथ ही साकोरी में भी अमोल कोल्हे की बड़ी सभा सम्पन्न हुई. जबकि पारगांव की तरफ से आले के ग्रामीणों ने कोल्हे को घोड़े पर बिठाकर जुलूस निकाला.

इससे पूर्व कोल्हे ने 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान आश्वासन दिया था जिस दिन बैलगाड़ी रेस शुरू होगी उस दिन पहली बार आगे घोड़ा रहेगा और इस वादे को अमोल कोल्हे ने पूरा किया है. फरवरी 2022 में खेड तालुका के निमगांव खंडोबा के मान के यात्रा में बैलगाड़ी घाट में बैलगाड़ी के सामने घोड़ा थी. इसके बाद आज फिर से शिरूर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के जुन्नर तालुका के पारगांव की तरफ से आले गांव में सांसद डॉ. अमोल कोल्हे ने घोड़े पर बिठाकर ग्रामीणों ने जुलूस निकाला.

Pune Police | गुंडा नीलेश घायवल को पुलिस ने फिर दिया झटका ; आखिर क्या हुआ ? (Video)

Punit Balan Group (PBG) | KKR के पूर्व आल राउंडर खिलाड़ी श्रीकांत मुंढे, अनिकेत पोरवाल कोल्हापुर टस्कर्स में शामिल, महाराष्ट्र प्रीमियर लीग 2024 के लिए बनाया मजबूत टीम

पुणे : शॉकिंग! विमाननगर भाग से अपहृत हुई युवती की दोस्त ने की फिरौती के लिए हत्या; नगर रोड के कामरगांव में शव को जलाकर गाड़ा (Video)

Leave A Reply

Your email address will not be published.