pune Pimpri Chinchwad Crime | पिंपरी : शॉकिंग! समोसा में डाला निरोध, कंकड़ और गुटका, फूड सप्लाई करने वाली कंपनी के मालिक सहित 5 लोगों पर FIR

0

पिंपरी : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Pimpri Chinchwad Crime | फूड प्रोडक्ट की सप्लाई का करार रद्द करने के गुस्से में फूड सप्लाई करने वाली कंपनी के मालिक द्वारा कामगारों की मदद से साजिश रचकर समोसा में निरोध, कंकड और गुटका डालकर माल सप्लाई करने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. इस मामले में कंपनी के मालिक सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इस मामले में एक कामगार को गिरफ्तार किया गया है. यह घटना स्पाइन रोड चिखली स्थित कंपनी के कैंटीन में 27 मार्च की सुबह साढ़े सात से पौने 9 बजे के दौरान हुई थी. (pune Pimpri Chinchwad Crime)

इस मामले में कीर्ति कुमार शंकरराव देसाई (उम्र-36,नि. पाटिलनगर, बालेवाडी, पुणे) ने रविवार 7 अप्रैल को चिखली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर इस मामले में एसआरएस इंटरप्राइजेज के मालिक रहीम शेख, अजर शेख, मजर शेख (नि. मोरवाडी, पिंपरी), कामगार फिरोज शेख उर्फ मंटू, विकी शेख के खिलाफ आईपीसी की धारा 328, 120(ब) 34 के तहत केस दर्ज कर फिरोज शेख उर्फ मंटू को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस से दिलेल्या जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता औंध के कैटेलिस्ट सर्विस सोल्यूशंस पार्टनर्स प्रा. लि. कंपनी में सहायक जनरल मैनेजर के तौर पर काम करते है. उनकी कंपनी को चिखली की एक बड़ी कंपनी को खाद्य पदार्थ सप्लाई करने का ऑर्डर मिला था. शिकायतकर्ता की कंपनी ने आरोपियों को मोरवाडी के एसआरएस इंटरप्राइजेज कंपनी के साथ करार कर चिखली की कंपनी को समोसा सप्लाई करने का ठेका दिया था.

आरोपियों द्वारा सप्लाई की जा रही समोसा में प्रथमोपचार पट्टी मिला. इसकी वजह से शिकायतकर्ता की कंपनी ने आरोपियों के साथ किया गया करार रद्द कर दिया. इसके बाद शिकायतकर्ता की कंपनी ने पुणे के मनोहर एंटरप्राइजेस कंपनी के साथ करार किया. इससे नाराज होकर एसआरएस इंटरप्राइजेज के मालिक रहीम शेख, अजर शेख व मजर शेख ने साजिश रची.

आरोपियों के कामगार फिरोज व विकी समोसा सप्लाई करने वाले मनोहर इंटरप्राइजेज कंपनी में डेली बेसिस पर काम करने के लिए भेजा. शिकायतकर्ता ने कंपनी को मिले ठेका रद्द करने के लिए एसआरएस इंटरप्राइजेज के मालिक के कहने पर फिरोज व विकी ने समोसा में निरोध डालकर बेचा. साथ ही कंकड़ व गुटखा भी डाला. इसकी खबर मिलने पर शिकायतकर्ता ने चिखली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी. इसके आधार पर एक कामगार को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Pimpri Police Raid On The Gold Thai Spa | पिंपरी : ‘द गोल्ड थाई’ स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार;
पुलिस की कार्रवाई में दो युवतियां मुक्त कराई गई (Video)

कोरेगांव पार्क में स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार, क्राइम ब्रांच ने 6 लड़कियों को मुक्त कराया

Pune Kondhwa Budruk Crime | पुणे : ‘यह एरिया हमारा है’ यह कहकर युवती से मारपीट कर छेड़छाड़

पुणे : बीच सड़क पर युवती को देखकर अश्लील हावभाव, भाई को जान से मारने की धमकी

पिंपरी : दोस्त की हत्या कर फरार हुआ आरोपी  मध्य प्रदेश से गिरफ्तार (Video)

शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से बलात्कार

Leave A Reply

Your email address will not be published.