Pune Cheating Fraud Case | ऑनलाइन टास्क के जरिए 71 लाख की ठगी, राजस्थान के आरोपी की जमानत याचिका खारिज

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Cheating Fraud Case | होटल्स और रेस्टोरेंट का रिव्यू देने का टास्क देकर 71 लाख 82 हजार रुपए की ठगी करने के मामले में राजस्थान के एक की जमानत याचिका अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश एस.आर. नरावडे (Judge S.R. Narawade) ने खारिज कर दी है. आरोपी का नाम विकास सत्यनारायण व्यास पारीक Vikas Satyanarayana Vyas Pareekh (उम्र-29, नि. राजस्थान) है. इसके साथ कुल 12 लोगों के खिलाफ इस मामले में केस दर्ज है.

सितंबर से अक्टूबर 2023 के दौरान यह घटना हुई थी. व्हाट्सअप और टेलीग्राम के जरिए टास्क (Online Task Cheating) देकर ठगी की गई. इस मामले में पारीक को हिंजवडी पुलिस (Hinjewadi Police Station) ने 11 अक्टूबर 2023 को गिरफ्तार किया था. जेल में रहते हुए उसने जमानत के लिए याचिका दायर की थी. इसका अतिरिक्त सरकारी वकील संजय पवार (Adv Sanjay Pawar) ने विरोध किया. (Pune Cheating Fraud Case)

उन्होंने दलील दी कि लोगों से ऑनलाइन ठगी करने वाला यह गिरोह है. इसने बहुत सारी जगहों पर अपराध किया है. इसी तरह से अन्य लोगों से भी ठगी होने की संभावना है. उसके खिलाफ पालघर जिले में केस दर्ज किया था. इस मामले में 71 लाख 82 हजार रुपए का माल अब तक जब्त नहीं किया गया है. वह मूल रुप से राजस्थान का रहने वाला है. उसके जमानत मिलते ही फरार होने की संभावना है. इसलिए उसकी जमानत खारिज करने की मांग एड्. पवार ने की.

Punit Balan Group | ‘राष्ट्रीय पैरा बैडमिंटन चैम्पियनशिप स्पर्धा में ‘पुनीत बालन ग्रुप’की आरती पाटिल को दो कांस्य पदक

विदेश से आए कुरियर में नशीला पदार्थ मिलने की झूठी कहानी, बाणेर के डॉक्टर से एक करोड़ की ठगी

Pune News | कार्बन फ्री, दुर्घटना मुक्त परिवहन व्यवस्था बनाने पर जोर; डॉ. रेजी मथाई की राय

भावगंधर्व मंगेशकर ने जगाई लतादीदी की स्वरमयी यादें ! गानसम्राज्ञी लता मंगेशकर के स्मृति में गायिका विभावरी आपटे-जोशी को ‘दीदी पुरस्कार’ प्रदान

Leave A Reply

Your email address will not be published.