Pune Bharti Vidyapeeth Crime | शॉकिंग ! पुणे के फेमस इंजीनियरिंग कॉलेज के होस्टल में छात्रा ने खुद को जलाया, उपचार के दौरान मौत

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – Pune Bharti Vidyapeeth Crime | पुणे के फेमस इंजीनियरिंग कॉलेज के होस्टल में एक 19 वर्षीय छात्रा ने खुद को आग लगा ली. उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. लेकिन उपचार के दौरान युवती की दुर्भाग्य से मौत हो गई. होस्टल के कैंटीन के कर्मचारियों की छेड़छाड़ और रूममेट की प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने यह खतरनाक कदम उठाया. यह घटना 7 मार्च को हुई. इस मामले में भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन (Bharti Vidyapeeth Police Station) में केस दर्ज किया गया है. (Pune Suicide Case)

मृतक का नाम रेणुका बालाजी सालुंके (उम्र 19) है. जबकि इस मामले में होस्टल के कैंटीन में काम करने वाले कर्मचारी सतीश जाधव और होस्टल में रहने वाली मुस्कान महेंद्रसिंह सिद्धू (उम्र 19) के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इसे लेकर बालाजी धोंडीबा सालुंखे (उम्र 49, नि. जेवली, ता. लोहारा जि. उस्मानाबाद) ने शिकायत दर्ज कराई है.

मिली जानकारी के अनुसार,शिकायतकर्ता की बेटी रेणुका भारती विद्यापीठ में इंजीनियरिंग कॉलेज के होस्टल में रहती है. होस्टल के कैंटीन का कर्मचारी सतीश जाधव रेणुका को आई लव यू का मैसेज भेजता था और मैसेज में लिखता था कि आप इतना बिजी हो गई हो क्या? मैंने कितना मैसेज किया, वह हमेशा रेणुका को आते जाते बोलता था. इन सारे वायके से रेणुका घबरा गई थी. साथ ही होस्टल की उसकी रुम मेट मुस्कान सिद्धू भी उसे पढ़ने नहीं देती थी.

पढ़ने के दौरान रुम की लाइट बंद कर देती थी. दोनों के द्वारा लगातार की जा रही प्रताड़ना से तंग आकर शिककायतकर्ता की बेटी रेणुका ने होस्टल के बाथरुम में 7 मार्च की रात 9 बजे खुद को आग लगा ली. उसे तुरंत पुणे के सूर्या हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था. लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Pune Hadapsar Police | पुणे: गिरफ्तार आरोपी से सेंधमारी मामले का खुलासा, हडपसर पुलिस ने 4 लाख का माल जब्त किया

Leave A Reply

Your email address will not be published.