Pune Crime News | यात्री की लकड़ी के डंडे से पिटाई, चार लोगों पर केस दर्ज; उरुली कांचन की घटना

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन –18 दिसंबर, यात्रियों को ले जा रही गाड़ी को एक यात्री ने रुकने के लिए कहा. लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी. इस पर यात्री ने ब्रेक दबाकर गाड़ी की चाबी निकाल ली. इस बात से नाराज होकर चार लोगों ने यात्री की लकड़ी के डंडे से बेरहमी से पिटाई कर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया. यह घटना पुणे सोलापुर हाईवे के उरुली कांचन में 11 दिसंबर को हुई.

इस मामले में सुनील गोराप्पा संपांगे (उम्र-32, नि. तुलसीराम नगर, प्रयागधाम रोड, उरुली कांचन ता. हवेली) ने लोणी कालभोर पुलिस स्टेशन में रविवार 17 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर पुलिस ने बालू मिस्कील, गहिनीनाथ मिसाल (नि. परांडा, जि. उस्मानाबाद), दो अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 324, 323, 504, 34 के साथ महाराष्ट्र पुलिस कानून के तहत केस दर्ज किया गया है.

https://www.instagram.com/reel/C0_cWWxyRRE/?utm_source=ig_web_copy_link

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता सुनील संपांगे ने हडपसर से उरुली कांचन घर जाना था. इसलिए उसने पुणे से सोलापुर की दिशा में जाने वाली छोटा हत्ती टेम्पो चालक से लिफ्ट मांगा. शिकायतकर्ता को उरुली कांचन के एलाइट चौक में उतरना था.

उन्होंने चालक को गाड़ी रोकने के लिए कहा. लेकिन चालक और उसके बगल में बैठे व्यक्ति ने टेम्पो नहीं रोका. इसलिए शिकायतकर्ता ने गाड़ी का ब्रेक दबाकर गाड़ी को रोका और गाड़ी का चाबी निकाल लिया. इस बात से गुस्से में आकर चार लोगों ने शिकायतकर्ता के साथ गाली गलौज कर लात घूसों से पिटाई कर दी. साथ ही अन्य आरोपियों ने लकड़ी के डंडे से पिटाई कर जख्मी कर दिया. लोणी कालभोर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.