Pune Crime News | गुस्से से देखने पर युवक की बेरहमी से पिटाई, उरुली देवाची की घटना

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन –18 दिसंबर, गुस्से से देखने को लेकर तीन लोगों ने मिलकर एक युवक पर पत्थर से हमला कर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया. इस मामले में लोणी कालभोर पुलिस स्टेशन में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. यह घटना शुक्रवार 15 दिसंबर की रात आठ बजे उरुली देवाची में हुई.

इसे लेकर ज्योतीरादित्य विक्रम भालेराव (उम्र-19, नि. सावली होम्स, उरुली देवाची ता. हवेली) ने रविवार दिसंबर 17 को लोणी कालभोर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर तेजस थोरात, सत्या पांढर व एक अज्ञा व्यक्ति (सभी नि. उरुली देवाची) के खिलाफ आईपीसी की धारा 324, 504, 506, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता ज्योतीरादित्य भालेराव और आरोपी की एक दूसरे से पहचान है. शुक्रवार की रात आठ बजे शिकायतकर्ता और उसका दोस्त अभिषेक वीरेंद्र पांडे धनगरबस्ती के सड़क किनारे गप कर रहे थे. इसी दौरान आरोपी बाइक पर वहां आए.

उन्होंने भालेराव से कहा ‘क्यों देख रहे हो, मस्ती चढ़ी है क्या. यह कहते हुए गालियां दी. इस पर भालेराव ने आरोपियों की तरफ गुस्से से देखा. गुस्से से देखने को लेकर आरोपियों ने शिकायतकर्ता व उसके दोस्त अभिषेक के साथ विवाद कर लात घूसों से मारपीट की. साथ ही सड़क किनारे पड़ी पत्थर उठाकर भालेराव को मारकर जख्मी कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.