Pune Crime News | ज्यादा पैसे वापस करने का झांसा देकर सीनियर सिटीजन महिला से ठगी, येरवडा परिसर की घटना

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – पहचान का फायदा उठाकर दो लोगों ने एक सीनियर सिटीजन महिला से आर्थिक ठगी की. साथ ही पैसे मांगने गए लड़के का हाथ पैर तोड़ने की धमकी देने की घटना सामने आई है. इस मामले में दो लोगों के खिलाफ येरवडा पुलिस स्टेशन में ठगी का केस दर्ज किया गया है. यह घटना वर्ष 2020 से आज तक येरवडा के , में हुई है.

इस मामले में सीता जयसिंह खेडेकर (उम्र-65, नि. लक्ष्मीनगर येरवडा) ने येरवडा पुलिस स्टेशन में गुरुवार 7 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर सागर गायकवाड (उम्र-35, नि. लक्ष्मीनगर, येरवडा), मीना बालासाहेब शिनगारे (उम्र-72, नि. दापोडी) के खिलाफ आईपीसी की धारा 406, 420, 506, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी और शिकायतकर्ता की आपस में पहचान है. आरोपियों ने शिकायतकर्ता को विश्वास में लेकर उनसे मदद के तौर पर चार लाख रुपए लिए. पैसे लेते वक्त करारनामा कर ज्यादा पैसे वापस करने का झांसा दिया.

महिला से लिए चार लाख रुपए में से केवल 40 हजार रुपए आरोपियों ने वापस किए. बाकी की रकम को लेकर शिकायतकर्ता की बहन के बेटे ने पूछा. साथ ही बार बार पैसों की मांग की. इस पर आरोपियों ने कहा कि आपका पैसा नहीं मिलेगा, पैसे मांगने पर हाथ पैर तोड़ देने की धमकी दी. मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक पाटिल कर रहे है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.