Pune Crime News | शराब बिक्री का परमिट अपने नाम कर की ठगी, महिला के भाई के खिलाफ केस दर्ज

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 ऑनलाइन – राज्य उत्पादन शुल्क सी विभाग में झूठी जानकारी देकर शराब की परमिट खुद के नाम पर करा ली और फर्जी सिग्नेचर कर प्रॉपर्टी नाम पर कर ठगी करने की घटना पुणे में हुई है. इस मामले में महिला के भाई व भांजे के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है. यह घटना वर्ष 2013 से अब तक हुई है.

इस मामले में बिबवेवाडी में रहने वाली 67 वर्षीय महिला ने बंडगार्डन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर महेंद्र मुरलीधर घुले (उम्र-63), अंगद महेंद्र घुले (उम्र-36, दोनों नि. सह्याद्री फार्मस, बाणेर) के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 465, 467, 468, 471 के तहत केस दर्ज किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी और शिकायतकर्ता एक दूसरे के भाई बहन है. आरोपी महेंद्र घुले ने राज्य उत्पादन शुल्क सी विभाग में झूठी जानकारी दी कि वह अपने माता पिता का एकलौता बेटा है. आरोपी ने शिकायतकर्ता व अपनी मां का फर्जी सिग्नेचर कर शराब बिक्री की परमिट खुद के नाम पर करा ली. साथ ही फर्जी कागजात तैयार कर शिकायतकर्ता की पारिवारिक प्रॉ‍पर्टी अपने नाम पर कराकर ठगी की.

इस मामले में शिकायतकर्ता ने पुणे आर्थिक अपराध शाखा में शिकायत की थी. आर्थिक अपराध शाखा ने यह केस बंडगार्डन पुलिस को ट्रांसफर कर दिया है. मामले की जांच आर्थिक अपराध शाखा के सहायक पुलिस निरीक्षक स्वप्निल नेवसे कर रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.