Coronavirus : कोरोना की वजह से पुणे में और दो की मौत, अब तक 10 लोग गवा चुके है जान!

0

पुणे : एन पी न्यूज 24- कोरोना वायरस का मामला पुणे में लगातार बढ़ रहा है। आज सुबह कोरोना की वजह से और दो लोगों की मौत हो गयी है। इससे पहले कल यानि की मंगलवार को पुणे में तीन लोगों की मौत हुई थी। जिसके बाद अब तक पुणे में 10 लोगों की मौत हो चुकी है।

इस बीच, बारामती से एक चौंकाने वाली खबर आई है। सब्जी बेचने वाले के परिवार ने खुलासा किया है कि कोरोना संक्रमित हो गया है। इसकी स्पष्ट भी हुई। इस सब्जी विक्रेता के बेटे और सुनेला को कोरोना वायरस के संक्रमण का पता चला है। समर्थनगर परिसर में एक सब्जी विक्रेता को सोमवार को कोरोना संक्रमण देखा गया जिसके बाद उनके संपर्क में आये 12 लोग फ़ौरन जांच के लिए पुणे पहुंचे। जिसमें 7 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई जबकि लड़का और सुनील का रिपोर्ट पॉजिटिव आया। यह मामला सामने आते ही इसकी जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी है कि सबकी विक्रेता के संपर्क में कौन-कौन आया था।

पता चला कि सब्जी बेचने वाला पुणे जाकर आया है। यह संभावना है कि वह पुणे जाने की वजह से वह संक्रमित हुआ। बता दें कि कोरोना को लेकर पुणे शहर में स्थिति बहुत गंभीर है। मिली जानकारी के मुताबिक, मृतकों में से एक 44 वर्षीय व्यक्ति था। नायडू अस्पताल में उनका निधन हो गया। उन्हें 4 अप्रैल को अस्पताल ले जाया गया था, जबकि दूसरे की ससून अस्पताल में मौत हो गई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.