वाह! पुणे में डिलीवरी चार्ज के बिना सब्जी की हो रही होम डिलीवरी, वो भी ‘ताजा’ और ‘शुद्ध’

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24  – कोरोना वायरस आज पूरी दुनिया के लिए महामारी बन चूका है। इस महामारी से देश-विदेशों में हर दिन हजारों लोगों की मौत हो रही है। अब भारत में इसका सीधा असर देखने को मिल रहा है। मौजूदा समय में भारत में कोरोना मरीजों की संख्या 1139 हो गयी यही। मरने वालों की संख्या 27 हो गयी है। वहीं 99 लोग इस बीमारी से ठीक भी हो चुके है। कोरोना के खतरे को देखते हुए केंद्र और राज्य सरकारों ने कई अहम कदम उठाये है।

 

 

केंद्र सरकार ने पुरे देश में लॉकडाउन घोषित कर चूका है। जिसके वजह से बाजारों में ज्यादातर दुकानें बंद है। लोग घर में बंद है। मेडिकल, सब्जी और दूध की दुकानें छोड़कर सभी बंद है। हालांकि सभी जानकारों का कहना है कि लोग ज्यादातर समय घर पर ही रहे। इससे देखते हुए पुणे के एक फेमस कंपनी ने पुणेकरों के लिए डिलीवरी चार्ज के बिना सब्जी पहुंचने की सुविधा शुरू की है।

 

 

जानकारी के मुताबिक, घर तक पहुंचने वाली सब्जियां ‘ताजा’ और ‘शुद्ध’ है। साथ ही डिलीवरी चार्ज के बिना सब्जियों की होम डिलीवरी की जा रही है। अच्छी बात यह है कि वर्तमान में कंपनी किसानों से सीधे सब्जियां खरीदकर सीधे ग्राहकों तक पंहुचा रही है। जिससे किसानों की भी आमदनी बनी रहे। जो लोग ऑर्डर देना चाहते हैं, वे बस www.24by7.store वेबसाइट पर जाकर आर्डर कर सकते है।

 

 

पुणे के बीच की दूरी के आधार पर यह डिलीवरी करीब डेढ़ घंटे से अधिकतम 24 घंटे के अंदर किया जाता है। हालांकि इसके लिए आपको कम से कम 500 रुपए तक का आर्डर करना जरुरी है। इसकी जानकारी कंपनी के प्रमुख पंकज घोडे ने पोलीसनामा ऑनलाइन से बातचीत कर दी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.