लॉकडाउन के बीच अब ‘इन’ 4 पॉपुलर चैनलों का फ्री में उठा सकेंगे ‘लुत्फ़’, इंडियन ब्रॉडकास्टिंग फाउंडेशन का ऐलान

0

एन पी न्यूज 24 –कोरोना से जारी भारत सरकार की जंग को सपोर्ट करने के लिए इंडियन ब्रॉडकास्टिंग फाउंडेशन (IBF)  ने एक महत्वपूर्ण फैसला लिया है. IBF ने  अपने ग्राहकों के लिए डीटीएच (DTH) और केबल नेटवर्क पर अगले 2 महीने तक 4 पॉपुलर पेड चैनल मुफ्त करने की घोषणा की है. IBF ने इस कदम के पीछे का उद्देश्य सरकार की मदद करना बताया है. क्योंकि लॉकडाउन के बीच घर में बोरियत महसूस कर रहे लोग इन चैनलों का मुफ्त में लुत्फ़ उठा सकेगा साथ ही उन्हें घर में वक्त बिताने के लिए एक जरिया हासिल हो पाएगा.

ये 4 चैनल होंगे फ्री
बता दें कि IBF द्वारा Sony Pal, Star India का Star Utsav, Zee TV का Zee Anmol और Viacom18’s Colors चैनल का Colors Rishtey चैनलों का प्रसारण मुफ्त कर दिया गया है.

पहले इतना था चार्ज

बता दें कि उपभोक्ताओं को पहले Sony Pal चैनल 1 रुपये, Star Utsav चैनल 1 रुपए, Zee Anmol को 0.1 रुपए और Colors Rishtey का सब्स्क्रिप्शन 1 रुपये में दिया जा रहा था. लेकिन अब ये सभी चैनल फ्री में देखे जा सकेंगे.

ब्रॉडकास्टिंग एसोसिएशन का कहना है कि कोरोना वायरस के कारण इस सेक्टर की विज्ञापन आय घटेगी, लेकिन इस विषम परिस्थिति में लोगों की सहायता करने के लिए हम सरकार के फैसलों साथ खड़े हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.