इस’ जिम ट्रेनर ने तो ‘कोरोना वायरस’ को ही हरा दिया!, देखें Video

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 –  कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में हाहाकार मच गया है। हर कोई इस महामारी से खौफ में है। सभी देश उचित कदम भी उठा रहे है। इसके बावजूद मौत की संख्या में कोई कमी नहीं आ रही है। हर दिन सैकड़ों की मौते हो रही है। एक तरफ से देखा जाये तो कोरोना के आगे पूरी दुनिया ने घुटने टेक दिए है। कोरोना वायरस का प्रकोप अब 145 देशों में फैल चुका है। इस महामारी से अब तक 7007 लोगों की मौत हो चुकी है और करीब पौने दो लाख लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। इस बीच एक जिम ट्रेनर का अनोखा वीडियो सामने आया है।

 

 

 

 

दरअसल कोरोना वायरस के कारण कई लोगों ने खुद को घर में लॉकडॉउन कर लिया है। लोगों को घरों में लॉकडॉउन के बीच सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक हेल्थ इंस्ट्रक्टर छत से लोगों को वर्कआउट करवा रहा है। इस वीडियो में एक हेल्थ इंस्ट्रक्टर छत पर चढ़ा हुआ है। वहीं, उसके सामने वाली बिल्डिंग की बालकनी में खड़े होकर लोग गाना गा रहे हैं। इसी बीच हेल्थ इंस्ट्रक्टर वर्क आउट शुरू करता है और बालकनी में खड़े लोगों को इशारा करता है कि वो भी स्टेप्स को फॉलो करें।

जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो स्पेन का बताया जा रहा है। कोरोना वायरस संक्रमण के डर से पूरे अपार्टमेंट के लोगों ने खुद को लॉकडॉउन कर लिया है।  आसपास के लोग अपनी बालकनी से बाहर निकलकर वर्कआउट करते हैं। इस वीडियो को देख कई लोगों ने रीट्वीट किया है। वीडियो को रीट्विट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि ‘ये वीडियो हमें सिखाता है कि किसी भी हालत में हमें फिटनेस से समझौता नहीं करना चाहिए। क्योंकि हम फिट रहेंगे तभी बीमारियों से लड़ पाएंगें।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.