रावण गैंग के सरगना के भाई की निर्मम हत्या

0
पिंपरीएन पी न्यूज 24 – पिंपरी चिंचवड़ शहर के आकुर्डी और चिंचवड परिसरों में आतंक मचाने वाली रावण गैंग के सरगना अनिकेत जाधव के भाई की दिनदहाड़े निर्ममता से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मंगलवार की शाम 6 बजे आकुर्डी पोस्ट ऑफिस के सामने यह वारदात हुई। इसमें मरनेवाले का नाम अविनाश उर्फ सोन्या राजेंद्र जाधव (25, निवासी रावेत, पुणे) है।
पिंपरी चिंचवड़ की निगड़ी पुलिस से मिली प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, आकुर्डी के पोस्ट ऑफिस के सामने एक गैराज है। यहां पर सोन्या अपने कुछ दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। इस दौरान उनके बीच बहस हो गए जो बाद में झगड़े में तब्दील हो गई। गुस्से में आकर उसके दोस्तों ने गैराज में रखे किसी कड़े वस्तु से सोन्या के सिर पर वार किए।
सोन्या के अचेत होकर गिरने के बाद उसे रक्तरंजित अवस्था में छोड़कर उसके दोस्त वहाँ से भाग निकले। इसकी जानकारी प्राप्त होते ही निगड़ी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। यहां सोन्या को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस वारदात को लेकर हत्या का मामला दर्ज कर निगड़ी पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। फिलहाल मामले की छानबीन जारी है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.