मास्क चुराने के आरोप में फॉर्मासिस्ट गिरफ्तार

0
पुणे। एन पी न्यूज 24 – पुणे के नामी अस्पताल के एक फार्मासिस्ट को मास्क, दवाएं, इंजेक्शन समेत 35 हजार रुपये का मेडिकल सामान चुराने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। कोरोना वायरस के खतरे की वजह से मास्क की इन दिनों भारी मांग है। पुणे पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए फार्मासिस्ट 28 वर्षीय सुयश पंडारे को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस ने उसके पास से मिले मेडिकल सामान में 1,253 रुपये के मास्क, 9,597 रुपये के इंजेक्शन, 1,750 रुपये की आइंटमेंट्स, 23,110 रुपये की ऑगमेंटिन 625 एमजी टेबलेट्स, कैलशियम टेबलेट्स, किडनी रोग में डायलासिस के दौरान इस्तेमाल की जाने वाली रेनेकर टेबलेट्स, एंटासिड कैप्सूल्स शामिल हैं। सीसीटीवी फुटेज खंगालने से साफ हो गया कि सुयश ने अंधेरे का फायदा उठाकर ये सारा सामान चुराया है।
अस्पताल प्रशासन ने यह मामला सामने आने के साथ कोरेगांव पुलिस स्टेशन में फार्मासिस्ट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। अस्पताल प्रशासन के मुताबिक सुयश पंडारे क्वालिफाइड फार्मासिस्ट है और बीते 4 साल से अस्पताल के मेडिकल स्टोर्स में काम कर रहा है। सुयश को आईपीसी की धारा 381 के तहत गिरफ्तार किया गया है। कोरेगांव पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी श्रीकांत गुरव मामले की छानबीन में जुटे है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.