अच्छा काम नहीं किया तो साईड पोस्टिंग

उपमुख्यमंत्री अजित पवार

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 – उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने शनिवार को पुणे में सरकारी अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जनता के काम समय मंे पूरे नहीं किए, काम चोरी की तो साईड पोस्टिंग के विकल्प का विचार किया जाएगा।

झोपड़पट्‌टी पुनर्वास प्राधिकरण पुणे कार्यालय का उद्घटन पवार ने किया। इस समय उन्होंने कहा कि अधिकारियों का काम अच्छा हुआ तो मामूली गलतियां भी नजरअंदाज की जाएंगी लेकिन अगर काम चोरी की और काम समय में पूरा नहीं किया तो साईड पोस्टिंग के विकल्प का विचार किया जाएगा। आज उद्घटन किए गए एसआरए परियोजना के कार्यालय का प्रति माह किराया 12 लाख रूपए है। इसलिए यहां आनेवाले हर एक सामान्य नागरिक संतुष्ट हो ऐसा काम करें। मैं अब हर हफ्ते में कार्यालय के कामकाज का जायजा लूंगा।

पवार ने कहा कि झोपड़ीधारकों को एक साल मंे अधिकाधिक घर उपलब्ध कराने की सरकार की कोशिश रहेगी। निर्माण व्यवसायी सामाजिक जिम्मेदारी को निभाते हुए झोपड़ीधारकों को कम समय मंे अच्छे दर्जा के घर निर्माण कर के दें। झोपड़ीधारकों को सभी सुविधाओं से लैस अपने हक के घर दिलवाने के लिए राज्य सरकार कटिबध्द है। झोपड़पट्‌टी पुनर्वास प्राधिकरण की नई नियमावली को लेकर जल्द ही फैसला लिया जाएगा।

इस समय गृहनिर्माण मंत्री जितेंद्र आव्हाड़, विधान परिषद की उपसभापति निलम गोऱ्हे, पुणे के महापौर मुरलीधर मोहोल, पिंपरी चिंचवड़ की महापौर उषा उर्फ माई ढोरे, विधायक सिद्धार्थ शिरोले, विभागीय आयुक्त डॉ. दीपक म्हैसेकर,  झोपड़पट्टी पुनर्वास प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजेंद्र निंबालकर, सचिव सुरेश जाधव आदि उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.