रेलवे पुलिस की कस्टडी से भागे आरोपी पर पिंपरी पुलिस ने कसा शिकंजा

0
पिंपरी : एन पी न्यूज 24 – चोरी के मामले में रेलवे पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी को जांच के लिए मौका ए वारदात पर लाने के बाद उसके परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया। इसी हंगामे के लिए आरोपी पुलिस की आंखों में धूल झोंककर भाग निकला। बुधवार की दोपहर डेढ़ बजे के करीब पिंपरी के शेवाले सेंटर कंपनी परिसर में यह घटना घटी, जिससे पिंपरी चिंचवड़ के पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। आरोपी की तलाश में जुटी पिंपरी पुलिस की टीम ने 24 घन्टे के भीतर उस पर शिकंजा कसने में कामयाबी पायी है।
नदीम गफूर शेख (19) ऐसे गिरफ्तार किए गएआरोपी का नाम है। पिंपरी पुलिस ने उसके समेत सहारा नदीम शेख (19), गफूर जावेद शेख (32, सभी निवासी रिवर रोड, पिंपरी, पुणे), आरोपी की ममेरी बहन सुषमा राजू परदेशी (18, निवासी शेवाले सेंटर कंपनी परिसर, पिंपरी, पुणे) के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने को लेकर मामला दर्ज किया है। उनके खिलाफ रेलवे पुलिस हवलदार संजय तोडमल ने शिकायत दर्ज कराई है।
पिंपरी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मिलिंद वाघमारे से मिली जानकारी के अनुसार, रेलवे पुलिस ने चोरी के एक मामले में नदीम शेख को गिरफ्तार किया था। बुधवार को उस मामले की जांच के लिए हवलदार संजय तोडमल और अन्य दो कर्मचारी नदीम को लेकर शेवाले सेंटर कंपनी परिसर में पहुंचे। यहां उसके रिश्तेदारों ने पुलिस कर्मियों के साथ विवाद किया। उनके हंगामे का फायदा उठाकर नदीम वहां से भाग निकला। इसके चलते पिंपरी पुलिस ने उसके और उसके रिश्तेदारों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
नदीम की तलाश में पिंपरी पुलिस की दो टीमें कार्यरत थी। गुरुवार को पुलिस की एक टीम में शामिल पुलिसकर्मी उमेश वानखेड़े को मुखबिर से नदीम के पिंपरी गांव स्थित नव महाराष्ट्र स्कूल के पास के बस स्टॉप के पास आने की खबर मिली थी। इसके अनुसार पुलिस निरीक्षक (क्राइम) राजेंद्र निकालजे, उपनिरीक्षक अशोक निमगिरे, कर्मचारी नागनाथ लकड़े, अनिल गायकवाड़, जावेद बागसिराज, आजिनाथ सरक, सोमेश्वर महाडिक, उमेश वानखेड़े, रमेश दोरताले, शहाजी धायगुडे, ओंकार बंड, सुहास डंगारे, गणेश करपे के समावेश वाली टीम ने बस स्टॉप पर जाल बिछाया और जैसे ही नदीम एक बस से उतरा उसे तुरंत धरदबोचा।
Leave A Reply

Your email address will not be published.