हिंजवड़ी और चिखली के जुएं अड्डे पर छापा, 4 गिरफ्तार

0

हिंजवड़ी : एन पी न्यूज 24 – हिंजवड़ी और चिखली पुलिस ने परिसर में चल रहे दो जुआ अड्डा पर छापा मारा. इस छापेमारी के दौरान चार लोगों को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों से कैश और जुएं का सामान बरामद किया गया. दोनों ही मामले में आरोपियों के खिलाफ महाराष्ट्र जुआ प्रतिबंध कानून के तहत केस दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस ने पांडुरंग भगवान जाधव (उम्र 27 वर्ष, फिलहाल नि. डांगे चौक, वाकड़, मूल नि. पोंडुल, तहसील-सोनपेठ, जिला- परभणी), नागेश गुंडेराव गाडीलवार (उम्र 30 वर्ष, नि. तपसे चिंचोली, तहसील-औसा, जि-लातूर) को हिंजवड़ी पुलिस ने जबकि राहुल अशोक बनगर (उम्र 25 वर्ष, नि. शरदनगर, मोरबस्ती, चिखली), शशिकांत शंकर भगरे (उम्र 37 वर्ष, नि. साने चौक, मोरबस्ती) को चिखली पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

हिंजवड़ी पुलिस परिसर में गश्त लगा रही थी तभी असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर अनिरुद्ध गिजे को जानकारी मिली कि भूमकर चौक के पास जय मातादी होटल के पीछे कल्याण-मुंबई नाम का मटका जुआ अड्डा चल रहा है. इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाकर पांडुरंग और नागेश को हिरासत में लिया. उनसे कैश और जुआ का सामान सहित 1190 रुपए का माल जब्त किया गया. हिंजवड़ी पुलिस मामले की जांच कर रही है.

चिखली पुलिस ने मोरेबस्ती परिसर में गश्त लगा रही थी. इसी दौरान पुलिस नाईक एन.एस. नाणेकर को जानकारी मिली कि मोरे बस्ती के हनुमान मंदिर के पीछे पत्रा के शेड में कुछ लोग मटका जुआ अड्डा चला रहे है. इसके आधार पर पुलिस ने जाल बिछाकर राहुल और शशिकांत को कस्टडी में लिया. कैश और जुआ का सामान सहित 1200 रुपए का माल बरामद किया. चिखली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.