पाकिस्तानी सेना का बर्बर चेहरा आया सामने, भारतीय पोर्टरो का सिर काटकर ले गए PAK की BAT, सेना प्रमुख बोले – जवाब देंगे

0

 

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – पाकिस्तान की एक हरकत पर सेनाध्यक्ष जनरल मनोज मुकुंद नरवणे ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. शुक्रवार को पूंछ जिले से सटी नियंत्रण रेखा पर दो पोर्टरो की पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम ने हत्या कर दी थी और एक पोर्टर का सर काटकर ले गए थे. मनोज मुकुंद नरवणे ने कहा कि प्रोफेशनल आर्मी कभी भी बर्बर कृत्यों का सहारा नहीं लेती है.

पाकिस्तान की इस हरकत को लेकर पूछे गए सवाल पर सेनाध्यक्ष ने कहा कि भारतीय सेना एलओसी पर भी पेशेवर तौर तरीकों और नैतिकता के साथ काम करती है. पेशेवर सेना कभी भी बर्बरता में शामिल नहीं होती है.
इस बॉर्डर एक्शन टीम में पाकिस्तानी सेना और आतंकी शामिल थे. एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि 28 वर्षीय मोहम्मद असलम का शव बुरी स्थिति में मिला और उसका सिर गायब था.

सेना के लिए राशन ले जा रहे पोर्टरो को निशाना बनाया गया
एक डिफेंस प्रवक्ता ने बताया कि मोहम्मद असलम और 23 वर्षीय अलतफ हुसैन गुलपुर गांव के कसालियन गांव के रहने वाले थे. इनकी पाकिस्तानी सेना ने हत्या कर दी.

हमले में तीन आर्मी पोर्टर हुए घायल
सेना के अधिकारी ने बताया को शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सेना के मोर्टार हमले में तीन आर्मी पोर्टर घायल हुए है.

कांग्रेस ने पूछा- पाकिस्तान को कब जवाब दिया जाएगा
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आर्मी पोर्टरो की हत्या की कड़ी निंदा की है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की चुप्पी पर सवाल उठाये है. उन्होंने मोदी सरकार से सवाल किया है कि पाकिस्तान की इस कायराना हरकत का जवाब कब दिया जाएगा।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.