जल्द निपटा लें बैंक से जुड़े महत्वपूर्ण कार्य! 8 जनवरी से बैंकों की हड़ताल, कामकाज होगा प्रभावित  

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – यदि आपको अपनी बैंक में कोई महत्वपूर्ण काम हैं, तो उन्हें तुरंत निपटा लें. क्योंकि 8 जनवरी (बुधवार) से देश के विभिन्न बैंक बंद हो जाएंगे। नतीजतन बैंकों के कामकाज पर इसका प्रभाव होने वाला था, जिससे आपके कार्यों में बाधा आ सकती है।

इसके अलावा, एसबीआई और सिंडिकेट बैंक ने शेयर बाजार को भी इस बारे में सूचित कर दिया है। एसबीआई ने कहा है कि, हड़ताल में सहभागी होने वाले यूनियन में हमारे बैंक के कर्मचारियों की संख्या कम है. इसलिए, जिनका हड़ताल के कामकाज पर बहुत कम प्रभाव पड़ेगा।

दूसरी ओर, सिंडिकेट बैंक का कहना है कि, हड़ताल के मद्देनजर बैंक अपने दैनिक कामकाज को सुचारू रखने कोशिश करेंगे। हालाँकि सिंडिकेट बैंक की शाखाओं और कार्यालयों पर इसका परिणाम हो सकता है.

बता दें कि 10  केन्द्रीय कर्मचारी संगठनों ने केंद्र सरकार पर मजदूर विरोधी नीतियों को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। इसे देखते हुए 8 जनवरी से देशव्यापी हड़ताल की घोषणा की गई है. इस हड़ताल में अखिल भारतीय कर्मचारी संघ, भारतीय बैंक कर्मचारी संघ, भारतीय राष्ट्रीय बैंक कर्मचारी महासंघ और भारतीय राष्ट्रीय बैंक अधिकारी कांग्रेस आदि संगठन शामिल होंगे.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.