पहले ड्रग्स और फिर शराब पिलाकर 190 आदमियों संग किया रेप, मिली उम्रकैद की सजा    

लंदन : एन पी न्यूज 24 – ब्रिटेन से एक हैवानियत का मामला सामने आया है। जहां पर एक व्यक्ति को 190 आदमियों के साथ बलात्कार करने के जुर्म में 30 साल की जेल की …

drugs

लंदन : एन पी न्यूज 24 – ब्रिटेन से एक हैवानियत का मामला सामने आया है। जहां पर एक व्यक्ति को 190 आदमियों के साथ बलात्कार करने के जुर्म में 30 साल की जेल की सजा सुनाई गई है। उन पर आरोप है कि वह अपने शिकार को ड्रग्स और शराब देकर अपने वश में करता था इसके बाद उनके साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देता था। आरोपी को यूके का सबसे मोस्ट वांटेड रेपिस्ट कहा जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, रेपिस्ट ने जनवरी 2015 से लेकर मई 2017 तक के दौरान इन सभी को अपना शिकार बनाया था। हालांकि पुलिस का कहना है कि पीड़ितों की संख्या अधिक भी हो सकती है। अभी तक पूरे मामले का खुलासा नहीं हो पाया है। जानकारी सामने आ रही है कि इन सारे वारदातों को एक दो कमरों के फ्लैट में अंजाम दिया गया, जो मैनचेस्टर में स्थित है।

पुलिस ने जब्त की शराब की बोतलें और ड्रग्स –
आरोपी के पकड़े जाने के बाद उसके फ्लैट की जांच की गई जहां से कई हैरान करने वाली तस्वीरें सामने आई। उसके कमरे में बड़ी मात्रा में शराब की बोतलें, ड्रग्स और जहां तहां खून के धब्बे थे। जिसके बाद पुलिस ने इसे जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने उसे अपने शिकार के साथ रंगे हाथ पकड़ा।

कोर्ट  ने आरोपी को संवेदनहीन व्यक्ति बताया –
इस केस की सुनवाई के दौरान कोर्ट के जज ने कहा कि उन्होंने शायद ही कभी इस तरह के अपराध के बारे में सुना होगा। उन्होंने आरोपी से कहा कि वह एक संवेदनहीन व्यक्ति है जो बेहद खतरनाक है। रिपोर्ट के मुताबिक अपने अंतिम शिकार के साथ उसने अपने बाथरुम में रेप किया था। इसके पहले उसने अपने शिकार को शराब और ड्रग्स देकर बेहोश कर दिया था। कोर्ट के जज ने कहा कि वह ब्रिटेन के इतिहास में अब तक का सबसे खतरनाक रेपिस्ट बन गया है।

visit : npnews24.com

Leave a comment