उद्धव ठाकरे के मंत्रिमंडल विस्तार पर बीजेपी का ‘हल्लाबोल’, कहा- “यह बाप-बेटे की सरकार”

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – आख़िरकार आज महाविकास गठबंधन सरकार का कैबिनेट विस्तार हो गया है. आज के शपथ विधी समारोह में शिवसेना पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने मंत्रिपद की शपथ ली. हालाँकि इसके बाद अब विरोधियों की आवाजें उठने लगी हैं. भाजपा के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता सुधीर मुनगंटीवार ने उद्धव और आदित्य ठाकरे पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि, ‘यह पिता-पुत्र की सरकार है, लोगों की सरकार नहीं.”

मुनगंटीवार ने आगे कहा कि, अगर आज मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं किया जाता तो नेताओं में नाराजगी बढ़ जाती. कुछ नेताओं ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में यह तक घोषणा कर दी थी कि, “मैं मंत्री बनूंगा.” इस बीच आज आदित्य ठाकरे ने कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ले ली है, लेकिन विभागों का बंटवारा अभी तक नहीं किया गया है.

मुनगंटीवार ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि, आदित्य ठाकरे को मंत्री बनाना उचित नहीं है. उनके मुताबिक “एक लड़का अपने पिता से किए गए अपने वादे का पालन करना भूल गया. यह सरकार धोखेबाज है.”

जब उनसे आज के शपथ-ग्रहण समारोह में शामिल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि, “मैं मुंबई में ही था. उन्होंने हमें आमंत्रित या कॉल नहीं किया. फिर भी, पत्र लिखकर उन्हें बधाई दे दी है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.