Photos : वेकेशन में बिकिनी पहने एन्जॉय करती नजर आई सारा अली खान, तस्वीरें देख उड़ जायेंगे होश

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों वेकेशन पर हैं। सारा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वैकेशंस की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वे समुद्र में चिल करती नजर आ रही हैं। सारा अली खान की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। यानि की सारा ने अपना क्रिसमस कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया।  इन तस्वीरों को अब तक 1.4 मिलियन लोगों ने देखा है। जबकि 6 हजार लोगों का रिएक्शन भी सामने आया है।

 

View this post on Instagram

☀️🦋🌊🛶⛵️🚤🏝

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इन तस्वीरों में सारा के साथ उनकी दोस्त काम्या अरोड़ा भी नजर आ रही हैं। दोनों दोस्त बिकिनी पहने पूल में एन्जॉय कर रही हैं। दोनों की फोटो बहुत खूबसूरत हैं। पूल के साथ-साथ सारा ने खाना खाते हुए नजरों का मजा लेते हुए फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में आप उन्हें चाय पीते और होटल के कमरे, बाकी जगहों पर बैठे हुए देख सकते हैं। इससे पहले सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ क्रिसमस पार्टी में मस्ती करते नजर आई थी। इन फोटो में इब्राहिम अली खान तो अपने ऐब्स भी दिखाते नजर आए थे।

 

View this post on Instagram

🍯➡️🧸 🥜➡️🐿 . 👁➡️🙌🏻

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान की फिल्मों की बात करें तो वे कार्तिक आर्यन के साथ डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा सारा, वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 में भी काम कर रही हैं। इंस्टा पर सारा के चाहने वाले की कमी नहीं है। 15.9 मिलियन लोग सारा को फॉलो करते है।

 

View this post on Instagram

Lady in Lanka 🧚🏻‍♀️🇱🇰

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.