क्या कहते है ! मुख्यमंत्री पद पर फडणवीस के बने रहने के लिए जागरण 

0
अहमदनगर : एन पी न्यूज 24 – महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद पर देवेंद्र फडणवीस के बने रहने के लिए खंडोबा से मन्नत मांगने के लिए भाजपा के दलित आघाडी ने जागरण करवाया। लाल टंकी परिसर में हुए जागरण को लेकर जमकर चर्चा हो रही हैं. जुलूस व भंडारा में जमी भारी भीड़ के बीच जागरण के लिए लाल टंकी क्षेत्र से पारंपरिक वाद्य यंत्रो के साथ जुलूस निकला। भंडारा के दौरान येळकोट येळकोट जय मल्हार के नारे लगाए गए. भक्तो के भंडारे के आयोजन किया गया था. शंकर काते व सीमा काते के हाथों भंडारा वितरण हुआ.
फडणवीस के लिए मन्नत मांगी थी
भाजपा दलित आघाडी के शहर जिला उपाध्यक्ष व भारतीय लहुजी सेना के जिला संपर्क प्रमुख साहेबराव काते ने विधासभा चुनाव के परिणाम के बाद मुख्यमंत्री पद पर देवेंद्र फडणवीस के फिर से मुख्यमंत्री बनने के लिए जेजुरी जाकर खंडोबा में जागरण करने की मन्नत मांगी थी. चुनाव परिणाम आने के बाद महीनेभर के बाद फडणवीस ने मुख्यमंत्री  पद की शपथ ली. काते लाल टंकी के पास जागरण करके मन्नत पूरी की. इस मौके पर उनके साथ अन्य भक्तो ने येळकोट येळकोट जय मल्हार का नारा लगाया और भाजपा दवारा बहुमत साबित कर मुख्यमंत्री पद पर फडणवीस के बने रहने की मन्नत मांगी।
इस मौके पर लहुजी शक्ति सेना के जिला कार्याध्यक्ष सुनील सकट, दत्तात्रय जाधव, विशाल रोकड़े, यूसुफ़ काते, आकाश घोड़के, सतीश रोकड़े, दिलीप लोखंडे, अमोल काते, बेबी कांबले, आशा मोहिते, छाया त्रिभुवन, छब्बूबाई खंडागले, सुशीला काते, अनीता जाधव, आजिनाथ काते, अनीता लोखंडे, अनीता वैरागार व सागर काते आदि उपस्थित थे.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.